Move to Jagran APP

Maharashtra Crisis: बाल ठाकरे को गिरफ्तार करने वाले छगन भुजबल के साथ कैबिनेट में बैठते हो, आपको दर्द नहीं होता? सुभाष साबने का उद्धव पर सीधा हमला

Maharashtra Political Crisis महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच बयानबाजी तेज हो रही है। शिवसेना के पूर्व विधायक सुभाष साबने ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। साबने ने कहा कि बालासाहेब को गिरफ्तार करने वाले छगन भुजबल के साथ कैबिनेट में कैसे बैठते हो?

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 12:14 PM (IST)
Maharashtra Crisis: बाल ठाकरे को गिरफ्तार करने वाले छगन भुजबल के साथ कैबिनेट में बैठते हो, आपको दर्द नहीं होता? सुभाष साबने का उद्धव पर सीधा हमला
सुभाष साबने का उद्धव ठाकरे पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम अभी थमा नहीं है। उद्धव ठाकरे कैंप और एकनाथ शिंदे कैंप के बीच बयानबाजी भी तेज हो रही है। ठाकरे और शिंदे गुट के नेताओं के बीच जमकर वार-पलटवार हो रहा है। वहीं, अब शिवसेना के पूर्व विधायक सुभाष साबने ने एकनाथ शिंदे का समर्थन किया है। साबने ने उद्धव ठाकरे पर निशाना भी साधा है।

loksabha election banner

एकनाथ शिंदे ने सुभाष का एक वीडियो ट्वीट किया है। सुभाष इस वीडियो के जरिए उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोल रहे हैं। साबने ने कहा कि उद्धव कहते है कि हमपर आरोप लगाने वाले किरीट सोमैया के बगल में हम कैसे बैठै? इसके जवाब में साबने ने कहा कि बालासाहेब को गिरफ्तार करने वाले छगन भुजबल के साथ कैबिनेट में कैसे बैठते हो?

शिंदे का हमला

इससे पहले एकनाथ शिंदे ने रविवार को उद्धव पर हमला बोला था। शिंदे ने पूछा था कि बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है जिनका मुंबई बम विस्फोट के दोषियों, दाऊद इब्राहिम और मुंबई के निर्दोष लोगों की जान लेने के लिए जिम्मेदार लोगों से सीधा संबंध था। शिंदे ने आगे कहा कि इसलिए हमने ऐसा कि कदम उठाया।

सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

एकनाथ शिंदे की याचिका पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। शिंदे ने महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर की ओर से भेजे गए अयोग्यता नोटिस और अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नेता चुने जाने पर सवाल उठाए हैं। याचिका में शिंदे ने खुद की और समर्थन देने वाले विधायकों तथा सभी के परिवारों को सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है। शिंदे के अलावा भरत गोगावले ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.