Move to Jagran APP

Madhya Pradesh Politics: प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ का मामला, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर FIR

प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मुश्किलों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 12:44 PM (IST)
Madhya Pradesh Politics: प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ का मामला, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर FIR
Madhya Pradesh Politics: प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ का मामला, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर FIR

इंदौर, जेएनएन। प्रधानमंत्री की  फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में  पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मुश्किलों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर कांग्रेस के विधायक के खिलाफ धारा 188 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ छेड़खानी कर ट्विटर पर शेयर करने वाले कांग्रेस नेता पटवारी के खिलाफ भाजपा नेताओं ने शनिवार रात डीआइजी से शिकायत की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने फोटो डिलीट कर दिया था। 

loksabha election banner

दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन नईदुनिया के अनुसार अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के समय की प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ पटवारी ने छेड़छाड़ की थी और अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी को लेकर टिप्पणी की थी।

पटवारी लगातार सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करते हैं- भाजपा

इसके बाद शनिवार रात को भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, मधु शर्मा, जेपी मूलचंदानी सहित अन्य नेताओं ने डीआइजी से उनके कार्यालय पर मिलकर ज्ञापन दिया और विधायक पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी। भाजपा नेताओं के अनुसार पटवारी लगातार सोशल मीडिया पर सरकार और संगठन को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं।

पटवारी बोले-  ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं, आवाज दबाना चाहते हैं

वहीं पटवारी ने इसे लेकर कहा कि उनके ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं था, जिसे अपराध माना जाए। बेरोजगारी, कृषि और अर्थ व्यवस्था पर सवाल उठाना भाजपा की दुखती रग है। इस तरह की शिकायत कर वे आम आदमी की आवाज दबाना चाहते हैं।

पहले भी पटवारी घिर चुके हैं विवाद में

इससे पहले भी पटवारी पीएम मोदी से संबंधित एक ट्वीट पर विवादों में घिर गए थे। पिछले दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का विमान बताते हुए एक विमान की तस्वीर पोस्ट की थी। वह तस्वीर झूठी निकली तो पटवारी को बैकफुट पर आना पड़ा। उनकी इसे लेकर काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद उन्हें यह फोटो हटाना पड़ा। पटवारी ने  विमान की तस्वीर के साथ टिप्पणी करते हुए आपत्तिजनक कुछ लिखा था। उन्होंने विमान की तस्वीर शेयर की थी जो बाद में झूठी निकली। इसपर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि विमान का फोटो कथित रुप से कई जगह प्रकाशित हुआ था और वहां से उन्होंने उसे शेयर किया था। जब गलती समझ आई तो उन्होंने तुरंत उसे हटा लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.