Move to Jagran APP

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपनी आठ महीने पुरानी सरकार पर खतरा होने से इन्कार किया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 08:57 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 08:57 PM (IST)
कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर दिया बड़ा बयान
कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

बेंगलुरु, प्रेट्र। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपनी आठ महीने पुरानी सरकार पर खतरा होने से इन्कार किया है। मुख्यमंत्री ने उन अनुमानों को खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा है कि कांग्रेस विधायक विधानसभा के बजट सत्र के दौरान संकट पैदा कर सकते हैं। कुमारस्वामी ने सोमवार को कहा कि वह कांग्रेस विधायकों के नियमित संपर्क में हैं।

loksabha election banner

कुमारस्वामी ने जोर देकर कहा कि जदएस-कांग्रेस सरकार न केवल लोकसभा चुनाव से पहले, बल्कि उसके बाद भी कायम रहेगी और अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। खबरों में कहा गया है कि कांग्रेस के असंतुष्ट विधायक भाजपा की राडार पर हैं। सत्ताधारी गठबंधन को अस्थिर करने के लिए भाजपा उन विधायकों को शिकार बना सकती है। गठबंधन सरकार को छह फरवरी से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से दूर कर सकती है।

कुमारस्वामी ने कहा, 'मुझे कोई समस्या नहीं है। मैं आश्वस्त हूं। मीडिया के कुछ हिस्से में अस्थिरता को उभारा जा रहा है। कह रहे हैं कि असंतुष्ट विधायक सत्र में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। वे (कांग्रेस विधायक) मेरे नियमित संपर्क में हैं। मुझे नहीं पता कि वे कांग्रेस के संपर्क में हैं या नहीं। मैंने आज भी उनसे बातचीत की है। वे सत्र में आएंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.