Move to Jagran APP

Kerala Assembly Election 2021: केरल विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को झटका, 98 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

Kerala Assembly Election 2021 भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा। भाजपा भारी संख्या में CPM सदस्यों के पार्टी में शामिल होने का दावा कर रही है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 10:53 AM (IST)
Kerala Assembly Election 2021: केरल विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को झटका, 98 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल
Kerala: भाजपा बोलीं- कांग्रेस और CPM वर्कर्स को करनी है BJP जोइन, अब तक 100 सदस्य हुए शामिल

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ।। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को बड़ा झटका लगा है। भाजपा जिला समिति ने मंगलवार को दावा किया कि कोवलम में दो सीपीएम शाखा समितियों का भाजपा में विलय हो गया है। जिला समिति के अनुसार, सीपीएम क्षेत्र समिति के सदस्य और विझिनजाम पंचायत के पूर्व अध्यक्ष, मुक्कोला प्रभाकरन के नेतृत्व में लगभग 100 सीपीएम कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

loksabha election banner

सीपीएम नेलिकुननु शाखा समिति और पनाविला शाखा समिति के कार्यकर्ता पूरी तरह से भाजपा में शामिल हो गए। जिला समिति ने दावा किया कि मुक्कोला प्रभाकरन के अलावा, शाखा सचिव वायलकर मधु और अन्य वामपंथी नेता भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा, भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने भी घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा।

CPM कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के बारे में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरंद्रन ने ट्वीट किया, '@CPIMKerala, @INCKerala और @JanataDal_S के 100 से अधिक स्थानीय पदाधिकारी माननीय केंद्रीय मंत्री @ जोशीप्रधान जी की उपस्थिति में @ BJP4India में शामिल हुए हैं। केरल में भगवा लहराने से कोई नहीं रोक सकता।' ट्वीट में सीपीएम कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का वीडियो भी है।

वहीं, इस बीच, सीपीएम कोवलम क्षेत्र समिति का बयान आया और उन्होंने भाजपा का दावा गलत और निराधार बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.