Move to Jagran APP

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री भी हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की खास अपील

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि आज ही मेरी कोरोना की रिपोर्ट आई है जो कि पॉजिटिव है। इसके बाद मैं अब होम आइसोलेशन में चला गया हूं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 04:36 PM (IST)
कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री भी हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की खास अपील
कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री भी हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से की खास अपील

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सी एन अश्वथ नारायण कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने कहा कि आज ही मेरी कोरोना की रिपोर्ट आई है जो कि पॉजिटिव है। इसके बाद मैं अब होम आइसोलेशन में चला गया हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें और सावधानी बरतें।

loksabha election banner

बता दें कि इसके पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, देश के कई केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री भी कोरोना की चपेट में चुके हैं। अभी हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से ठीक हुए हैं। आयुष मंत्री श्रीपद नाईक भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनके मंत्रिमंडल में शामिल कई मंत्रियों को कोरोना हो गया था।

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। दैनिक स्तर पर भी कोरोना वायरस के मामलों में पिछले कई दिनों से 90 हजार से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में शनिवार को  93,337 नए मामलों के साथ देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 53 लाख के पार पहुंच गया है। वहीं, इस दौरान 1,247 मौते भी हुई हैं। 

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड 95,880 कोरोना वायरस मरीज ठीक हो गए हैं। जबकि 93,337 नए मामले दर्ज किए गए हैं, इसी के साथ कुल मामलों की संख्या 53 लाख हो गई है। देश में 42 लाख से अधिक लोग अब तक COVID-19 से उबर चुके हैं। मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत की वसूली दर अब 79.28 प्रतिशत है, जो कि दुनिया में सबसे अधिक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.