Move to Jagran APP

एचडी कुमारस्वामी बोले, चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं नरेंद्र मोदी इसीलिए उन्‍हें दिखाता है मीडिया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोज अपने चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं इसलिए मीडिया भी केवल उनको ही दिखाता है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 05:57 PM (IST)
एचडी कुमारस्वामी बोले, चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं नरेंद्र मोदी इसीलिए उन्‍हें दिखाता है मीडिया
एचडी कुमारस्वामी बोले, चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं नरेंद्र मोदी इसीलिए उन्‍हें दिखाता है मीडिया

बेंगलुरु, एएनआई। Lok Sabha Election 2019 को लेकर जारी चुनावी प्रचार के बीच नेता अपने विरोधियों पर हमला करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। इसी कड़ी में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। कुमारस्वामी ने कहा कि मोदी हर सुबह उठते हैं और चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं, फ‍िर कैमरे के सामने आ जाते हैं। इसलिए, मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता है। वहीं हम सुबह उठकर एकबार नहाते हैं, और अपना चेहरा अगले ही दिन धोते हैं। इस कारण कैमरों पर हमारे चेहरे अच्‍छे नहीं दिखाई देते और हमारे मीडिया के दोस्त भी हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते हैं।

loksabha election banner

कुमारस्‍वामी ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों से अपील करते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को देखिए और उन्‍हें वोट करिये। वे यह नहीं कहते हैं कि हमें देखिये और वोट करिये। कुमारस्‍वामी ने उत्‍तर बेंगलुरु में चुनाव प्रचार के दौरान ये बातें कही। वह कांग्रेस उम्‍मीदवार कृष्‍णा बी. गौड़ा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस संसदीय क्षेत्र में वोक्कालिगा समुदाय के काफी लोग हैं। वोक्कालिगा कर्नाटक में आदि भगवान शिव में आस्था रखने वाले लोगों का एक समुदाय है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा भी वोक्कालिगा समुदाय से ही आते हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्‍य में निजी स्वार्थ के लिए सरकार चलाई जा रही है। जेडीएस और कांग्रेस के विचार एक दूसरे से अलग हैं लेकिन महज सत्ता हासिल करने के लिए दो हारे हुए दलों ने गठबंधन किया और अब वे एक दूसरे को ही संभालने में लगे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि मजबूर सरकार कैसी होती है ये आप यहां पर देख रहे हैं। इस चुनाव में आपको केवल एक सांसद या प्रधानमंत्री नहीं चुनना है। आपको मजबूत भारत के लिए एक मजबूत सरकार चुननी है।

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री ने और क्‍या कहा- पढ़ें पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.