Move to Jagran APP

चिकित्सीय सामानों की खरीद में अनियमि‍तता के आरोप पर बोले येदियुरप्पा, बिना सुबूत आरोप लगाना गलत

बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि यदि कोई भ्रष्टाचार पाया जाता है तो हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। लेकिन सबूतों के बिना आरोप लगाना सही नहीं है।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 04:53 PM (IST)
चिकित्सीय सामानों की खरीद में अनियमि‍तता के आरोप पर बोले येदियुरप्पा, बिना सुबूत आरोप लगाना गलत
चिकित्सीय सामानों की खरीद में अनियमि‍तता के आरोप पर बोले येदियुरप्पा, बिना सुबूत आरोप लगाना गलत

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया द्वारा लगाए गए चिकित्सीय सामानों की खरीद में अनियमितता बरतने के आरोप, पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है, "वह सभी आवश्यक दस्तावेजों की जांच कर सकते हैं और यदि कोई भ्रष्टाचार पाया जाता है, तो हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। लेकिन सबूतों के बिना आरोप लगाना सही नहीं है।"  

loksabha election banner

बता दें कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस (COVID-19) संबंधित उपकरण 3,000 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम में खरीदे हैं। उन्होंने कहा था कि इसके लिए सरकार ने बाजार मूल्य से 3 गुना अधिक भुगतान किया है। मुझे दृढ़ता से लगता है कि सरकार द्वारा गलत किया जा रहा है। मैं उन्हें खरीदी गई वस्तुओं और उनकी कीमतों की सूची घोषित करने की मांग करता हूं।

वहीं इससे पहले कर्नाटक में कोरोना संक्रमित लोगों के शव को दफनाने के तरीके को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर हड़कंप मच गया था। दरअसल, शव को एक गड्ढे में फेंक कर दफनाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद सियासी गलियारों मे सरगर्मियां तेज हो गई थां। यह वायरल वीडियो कर्नाटक के बल्लारी जिले का बताया जा रहा था। इस वीडियो को कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने भी शेयर किया था और साथ ही इस अमानवीय तरीके पर सवाल उठाए थे।

देश में कोरोना के 6.97 लाख मामले

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना के मामलों की संख्या 6, 97,413 हो गई है, जिनमें से 2,53,287 सक्रिय केस हैं और 4,24,433 मरीज ठीक हो गए हैं वहीं 19,693 लोगों की मौत हो चुकी है। मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में 24,248 नए मामले सामने आए हैं और 425 लोगों की मौत हो गई है। 60.85 फीसद मरीज संक्रमण से उबर गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.