Move to Jagran APP

कमलनाथ ने सीएम चौहान से की मुलाकात, कृषि कानूनों और किसानों के विरोध पर हुई चर्चा

बैठक के दौरान कमलनाथ ने कहा कि राजनीति से बेपरवाह किसानों के प्रति सहानुभूति रखने वाले हर व्यक्ति को उनका विरोध करना चाहिए। भारत मुख्य रूप से कृषि प्रधान देश है। इन कानूनों से किसानों और कृषि क्षेत्र दोनों को नुकसान होगा।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 03:02 PM (IST)
कमलनाथ ने सीएम चौहान से की मुलाकात, कृषि कानूनों और किसानों के विरोध पर हुई चर्चा
कमलनाथ ने सीएम चौहान से की मुलाकात, कृषि कानूनों और किसानों के विरोध पर हुई चर्चा

भोपाल, आइएएनएस। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मुलाकात की। कयास लगाए गए कि बैठक के दौरान, उन्होंने नए कृषि कानूनों और चल रहे किसान आंदोलन पर चर्चा की। नरेंद्र सलूजा (कमलनाथ के मीडिया समन्वयक) के अनुसार, बातचीत के दौरान, नाथ और चौहान ने किसानों के आंदोलन, तीन कृषि कानून, राज्य में विकास के मुद्दे और निवासियों के कल्याण के मुद्दों के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर चर्चा की। बैठक के दौरान कमलनाथ ने कहा कि ये तीनों कृषि कानून देश में किसानों को नष्ट कर देंगे।

loksabha election banner

बैठक के दौरान कमलनाथ ने कहा कि राजनीति से बेपरवाह, किसानों के प्रति सहानुभूति रखने वाले हर व्यक्ति को उनका विरोध करना चाहिए। भारत मुख्य रूप से कृषि प्रधान देश है। इन कानूनों से किसानों और कृषि क्षेत्र दोनों को नुकसान होगा। आज हमारे किसान दो महीने से अधिक समय से आंदोलन पर बैठे हैं। इस समय, हम सभी को उनका समर्थन करने की आवश्यकता है।

बताया गया कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री चौहान के साथ इन मुद्दों पर चर्चा की और उसी पर बहुमूल्य प्रतिक्रिया और सुझाव भी दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.