Move to Jagran APP

ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कमल नाथ सरकार में कुर्सी पर कोई और, चाबी किसी और के पास थी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वादा किया था कि दस दिन में किसान कर्ज माफी होगी लेकिन दस महीने तक किसानों ने इंतजार किया। उनके खातों में पैसा नहीं पहुंचा।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 11:37 PM (IST)
ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कमल नाथ सरकार में कुर्सी पर कोई और, चाबी किसी और के पास थी
ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर हमला, कहा- कमल नाथ सरकार में कुर्सी पर कोई और, चाबी किसी और के पास थी

भोपाल, राज्‍य ब्‍यूरो। अशोक नगर विधानसभा क्षेत्र की मंगलवार को आयोजित वर्चुअल रैली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने वादा किया था कि दस दिन में किसान कर्ज माफी हो जाएगी, लेकिन दस महीने तक किसानों ने इंतजार किया। उनके खातों में पैसा नहीं पहुंचा। सिंधिया ने कमल नाथ सरकार को लेकर कहा कि सरकार की कुर्सी पर कोई बैठता था, चाबी किसी और के हाथ में होती थी।

loksabha election banner

वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था

भाजपा की वर्चुअल रैली में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, स्थानीय सांसद केपी सिंह यादव, पूर्व विधायक जजपालसिंह जज्जी ने भी संबोधित किया। सिंधिया ने कहा कि 15 महीने की कमल नाथ सरकार अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार की सरकार थी। कमलनाथ सरकार ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। वहां सांसद--विधायक नहीं जा पाते थे और सौदागरों, ठेकेदारों की पहुंच अंदर तक थी। सिंधिया ने कहा कि आने वाला चुनाव भाजपा--कांग्रेस का चुनाव नहीं है, बल्कि यह प्रदेश की आन--बान--शान और उसके भविष्य को बचाने का चुनाव है।

कमल नाथ सरकार ने झूठा प्रपंच कर जनता को भ्रमित किया : शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यह चुनाव किसी दल का चुनाव न होकर, कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान, सम्मान और मध्य प्रदेश के विकास के चुनाव हैं। इनमें एक तरफ वह दल है, जिसने 15 महीने में मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद किया। वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश को बचाने और विकास की ओर अग्रसर करने वाले लोग हैं। कमल नाथ सरकार ने झूठ और प्रपंच कर जनता को भ्रमित किया।प्रदेश में शिवराज सरकार ने 100 दिन में गांव, गरीब, किसान और कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों को संबल दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.