Move to Jagran APP

जेपी नड्डा की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- CAA पर 10 लाइनें बोलकर दिखाए

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर राहुल गांधी को चुनौती दी है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 04:43 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 05:21 PM (IST)
जेपी नड्डा की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- CAA पर 10 लाइनें बोलकर दिखाए
जेपी नड्डा की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- CAA पर 10 लाइनें बोलकर दिखाए

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Working President JP Nadda) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चुनौती दी है। उन्होंने कहा, 'मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वह नागरिकता कानून पर 10 लाइनें बोलकर दिखाए। वह बिना जानकारी के बाते करते हैं। यह देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। नागरिकता कानू का विरोध करने वाले सभी लोग देश को कमजोर बना रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, 'अनुच्छेद 370 को कांग्रेस ने ही अस्थायी रखा था और अगर इन्हें इससे इतना ही प्यार था तो इतने समय तक इनका शासन रहा उसमें इन्होने 370 को स्थायी क्यों नहीं कर दिया। ये समस्यायों को केवल उलझा कर रखना चाहते थे, उसी पर इन्हें राजनीति करनी थी>

कांग्रेस के लिए वोट पहले, हमारे लिए देश

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष बोले, 'कांग्रेस, वामपंथियों के लिए वोट पहले है, देश बाद में है और नरेंद्र मोदी जी के लिए देश पहले है और वोट बाद में है। कांग्रेस ने जो भी फैसले लिए वो वोटबैंक की राजनीति के चलते लिए। ये समस्याओं को उलझाकर राजनीति करते हैं।

पाक में 23 से घटकर तीन प्रतिशत हुए अल्पसंख्यक

जेपी नज्जा ने कहा कि पाकिस्तान ने फैसला लिया था कि वो पाकिस्तान को इस्लामिक देश बनाएंगे। यानी वो इस्लाम धर्म मानेंगे। वहां अल्पसंख्यकों की संख्या 23 प्रतिशत से घटकर 3 प्रतिशत हो गई। आखिर 20 प्रतिशत लोग कहां गए?।

भारत में तीन से 14 प्रतिशत हुई मुस्लिमों की आबादी 

उन्होंने कहा कि हमारे यहां कई मुस्लिम भाई राष्ट्रपति, चीफ जस्टिस, राज्यपाल बने और भारत में मुस्लिमों की आबादी 3 प्रतिशत से बढ़कर 14 प्रतिशत हो गई। हमने धर्म निरपेक्षता का पूरा पालन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.