Move to Jagran APP

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जया बच्चन का रवि किशन पर हमला- सांसद ने दिया जवाब

भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाया था।

By Manish PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 11:38 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 02:07 PM (IST)
बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जया बच्चन का रवि किशन पर हमला- सांसद ने दिया जवाब
बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जया बच्चन का रवि किशन पर हमला- सांसद ने दिया जवाब

नई दिल्ली, एएनआइ। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड पर भाजपा सांसद रवि किशन पर हमला बोला। रवि किशन का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। इसके जवाब में भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के सांसद का बयान राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान आया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

जया बच्चन ने आरोप लगाते हुए कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे पर जया बच्चन के सपोर्ट में आए Taapsee Pannu और Anubhav Sinha – Watch Video

सांसद जया बच्चन के आरोप का जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी (जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।

भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी यहां तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.