Move to Jagran APP

भारती की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उठाए गंभीर सवाल, कहा- क्या ड्रग तस्करों को बचा रहा NCB

ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सवाल किया है कि एनसीबी ड्रग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 02:40 PM (IST)
भारती की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उठाए गंभीर सवाल, कहा- क्या ड्रग तस्करों को बचा रहा NCB
ड्रग मामले में एनसीबी की कार्रवाई पर नवाब मलिक ने उठाए सवाल

मुंबई, एएनआइ। ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स विभाग के काम करने के तरीके को लेकर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि विभाग ड्रग तस्करों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है क्या वह ड्रग तस्करों को बचा रहा है।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए नवाब मलिक ने कहा, 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उन लोगों की गिरफ्तारी कर रहा है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं उन्हें जेल नहीं रिहैब सेंटर भेजना चाहिए। एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। क्या एनसीबी फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों का सेवन करने वालों की गिरफ्तारी करके ड्रग तस्करों की रक्षा कर रहा है?'

उन्होंने आगे कहा, 'सिस्टम में कहीं कुछ गलत है। उन्हें देखना चाहिए कि ड्रग्स कहां से आ रही है। कौन ड्रग तस्कर और पैडलर थे? उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।' बता दें कि ड्रग के कथित सेवन के आरोप में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, 'उनके (भारती सिंह और उनके पति) खिलाफ दवाओं के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।' एनसीबी ने पहले खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा), गांजा (40 ग्राम), और नाइट्राजेपम (मनोरोगी दवाओं) सहित 15 ड्रग्स सहित 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा था। पिछले इनपुट के आधार पर ही NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा।

बता दें कि यह कार्रवाई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले को लेकर शुरू हुई जांच के तहत की गई है। इस जांच के दौरान कई बड़ी फिल्मी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा गया था, जिसके बाद उन्हें और उनकी गर्लफ्रेंड को एनसीबी ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.