Move to Jagran APP

सीएम योगी के हमले पर बोले मसूद- भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की

सहारनपुर रैली के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस उम्मीदवार की तुलना पाकिस्तानी आंतकी मसूद अजहर से कर दी। योगी के तीखे बोल पर कांग्रेस नेता मसूद ने इसे बेहद दुभार्ग्यपूर्ण शब्द कहें हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 01:37 PM (IST)
सीएम योगी के हमले पर बोले मसूद- भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की
सीएम योगी के हमले पर बोले मसूद- भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर तीखा हमला किया था। कांग्रेस उम्मीदवार की तुलना आतंकी मसूद से करने पर कांग्रेस प्रत्याशी ने बयान दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने योगी के तीखे हमले पर कहा कि सीएम योगी ने जो भी शब्द मेरे लिए कहे हैं, वो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की हैं।

prime article banner

बता दें कि रविवार को सीएम योगी ने सहारनपुर से कहा था 'पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी मसूद अजहर है। ओसामा बिन लादेन का नाम आपने सुना ही होगा। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था, वैसे ही मसूद अजहर भी मारा जाएगा। आपके क्षेत्र में भी मसूद अजहर का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है।' योगी ने किसी व्यक्ति विशेष का नाम लिए बगैर यह बयान दिया है।

बता दें कि सीएम योगी ने ये तीखा हमला लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर किया था। सीएम योगी के बयान को तूल पकड़ता देख कांग्रेस प्रत्याशी मसूद ने भी बयान दिया है। प्रत्याशी मसूद ने सीएम योगी के तीखे हमले पर कहा 'सीएम योगी ने जो भी शब्द मेरे लिए कहे हैं, वो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। सीएम योगी किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकते। अगर देश को मेरे सिर की जरूरत है तो मैं अपना सिर नीचे रखूंगा। भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की हैं।'

सीएम योगी ने राहुल को बताया 'मैन विदाउट ब्रेन':

 कांग्रेस प्रत्याशी मसूद के साथ ही योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें 'मैन विदाउट ब्रेन' की संज्ञा देते हुए जमकर तंज कसे थे। उरी की सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के बालाकोट पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के कार्यकाल में आतंकियों को बिरयानी खिलाई है और भाजपा उन्हें गोली खिला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.