Move to Jagran APP

गोवा विधानसभा चुनाव: GFP प्रमुख विजय सरदेसाई ने राहुल गांधी से मुलाकात की, भाजपा पर बोला हमला

विजय सरदेसाई ने ट्विटर पर कहा भाजपा शासन के तहत गोवा की निरंतरता असंभव है! राहुल गांधी से मुलाकात की। गोवा की दूसरी मुक्ति के लिए उस व्यक्ति के परपोते के साथ काम करने पर गर्व है जिसने पहली आजादी को सफल किया था।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 09:26 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 09:26 AM (IST)
गोवा विधानसभा चुनाव: GFP प्रमुख विजय सरदेसाई ने राहुल गांधी से मुलाकात की, भाजपा पर बोला हमला
गोवा विधानसभा चुनाव: GFP प्रमुख विजय सरदेसाई ने राहुल गांधी से मुलाकात की, भाजपा पर बोला हमला

नई दिल्ली, एएनआइ। गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले, गोवा फारवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने अन्य नेताओं के साथ मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। सरदेसाई के साथ उनकी पार्टी के सहयोगी विनोद पालेकर और निर्दलीय विधायक प्रसाद शशिकांत गांवकर ने भी वायनाड के सांसद से मुलाकात की। बैठक में गोवा विधानसभा में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत भी मौजूद थे।

prime article banner

विजय सरदेसाई ने ट्विटर पर कहा, 'भाजपा शासन के तहत गोवा की निरंतरता असंभव है! राहुल गांधी से मुलाकात की। गोवा की दूसरी मुक्ति के लिए उस व्यक्ति के परपोते के साथ काम करने पर गर्व है जिसने पहली आजादी को सफल किया था! साम्प्रदायिक और गोवा विरोधी डा प्रमोद सावंत सरकार को उड़ा दिया जाएगा।'

बैठक के बाद, गोवा के एआईसीसी प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने लिखा, 'गोवा फारवर्ड पार्टी के विजय सरदेसाई और विनोद पालेकर और निर्दलीय विधायक प्रसाद शशिकांत गांवकर ने राहुल गांधी से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव में भ्रष्ट और अयोग्य भाजपा गोवा सरकार से निपटने के लिए अपना पूरा समर्थन व्यक्त दिया। बता दें कि गोवा में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.