Move to Jagran APP

COVID-19: कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी ने मास्क पहनने से किया इनकार, कहा ' मास्क पहनने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है'

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार कड़े प्रतिबंध लगा रही है कोविड-19 प्रोटोकाल के बीच कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी का एक गैर-जिम्मेदाराना रवैया सामने आया है जिन्हें एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बिना मास्क पहने देखा गया।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:53 AM (IST)
COVID-19: कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी ने मास्क पहनने से किया इनकार, कहा ' मास्क पहनने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है'
कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी ने मास्क पहनने से किया इनकार, कहा 'मास पहनने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है'

कर्नाटक, एएनआइ। देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रोन से देश में खतरा और भी गहराता जा रहा है। कोविड-19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार कड़े प्रतिबंध लगा रही है, कोविड-19 प्रोटोकाल के बीच कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी का एक गैर-जिम्मेदाराना रवैया सामने आया है, जिन्हें एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बिना मास्क पहने देखा गया। यही नहीं उन्होंने यह मानने से भी साफ इंकार कर दिया कि, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कोविड प्रोटोकाल मानना 'यह व्यक्तिगत जिम्मेदारी है'

loksabha election banner

मंत्री उमेश कट्टी ने कहा मास्क ना लगाना मेरा व्यक्तिगत निर्णय है

देशभर में बढ़ते मामलों के बीच कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करना वायरस को सामने से न्यौता दे सकता है। लेकिन अभी भी बहुत से लोगों में लापरवाही और नियमों को तोड़ने की आदत बनी हुई है। कर्नाटक के मंत्री उमेश कट्टी की ऐसी ही एक हरकत सामने आई जब उन्हें सार्वजनिक स्थल पर कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए देखा गया। आपको बता दें कि उमेश कट्टी भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के नेता हैं और वर्तमान में राज्य में खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले और वन मंत्री हैं।

इस पूरे मामले पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए वन मंत्री उमेश कट्टई ने कहा 'प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोई प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा और यह (फेस मास्क पहनना) एक व्यक्ति की जिम्मेदारी है। जो कोई भी मास्क पहनना चाहता है वह ऐसा कर सकता है। मुझे इसे पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया है। यह है मेरा व्यक्तिगत निर्णय है।'

बता दें कि कर्नाटक कोविड-19 के मामलों में एक गंभीर स्थिति में है। ऐसे में मंत्री उमेश कट्टी का यह बयान सबको हैरान कर रहा है। कर्नाटक ने मंगलवार को 41,457 नए कोविड​​​​-19 के मामले दर्ज किए हैं। वहीं राज्य का सकारात्मकता दर 22.30 फीसद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.