Move to Jagran APP

डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना

करुणानिधि के यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फैक्शन का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। उन्‍हें पिछले सप्‍ताह ट्रेकियोस्‍टोमी ट्यूब बदलने के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jul 2018 12:56 PM (IST)
डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना
डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, पीएम मोदी ने की अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना

चेन्‍नई, एएनआइ। द्रविड़ मुनेत्र कषगम(द्रमुक) के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद से उनके घर समर्थकों का जुटना शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनका हालचाल जाना। इधर राज्‍य के दिग्‍गज नेता भी करुणानिधि का हालचाल जानने पहुंच रहे हैं। अभिनेता कमल हासन, तमिलनाडु के उपमुख्यंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम कई मंत्री और एआइएडीएमके के वरिष्ठ नेताओं के साथ करुणानिधि का हालचाल जानने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन से भी मुलाकात की।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री ने करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन और बेटी कनिमोझी से बात की। पीएम मोदी ने बताया, 'मैंने करुणानिधि के बेटे स्‍टालिन और बेटी कनिमोझी से बात की है और उन्‍हें कहा कि मदद की जरूरत हो तो तुरंत बताएं। मैं करुणानिधि जी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना करता हूं।'  

करुणानिधि के यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फैक्शन का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। उन्‍हें पिछले सप्‍ताह ट्रेकियोस्‍टोमी ट्यूब बदलने के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनका घर पर ही इलाज चल रहा है। एमके स्‍टालिन ने बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। साथ ही उन्‍होंने समर्थकों से अपील की थी कि करुणानिधि की हालत स्थिर है, इसलिए किसी भी तरह की अफवाह को नजअंदाज करें।

चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने बताया कि 94 वर्षीय करुणानिधि को यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन (यूटीआई) है। उनका उनके गोपालपुराम स्थित घर पर ही इलाज चल रहा है। कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेलवराज ने कहा कि उम्र से जुड़ी अन्य समस्याओं के कारण उनके स्वास्थ्य में गिरावट आई है। यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन के कारण उन्हें बुखार भी हो गया है। उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.