Move to Jagran APP

फडणवीस ने उद्धव को किया चैलेंज, कहा- अगर इतना ही भरोसा है तो लड़ लीजिए दोबारा चुनाव

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपने आप पर इतना ही भरोसा है तो वो दोबारा चुनाव में आ जाएं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 07:50 PM (IST)
फडणवीस ने उद्धव को किया चैलेंज, कहा- अगर इतना ही भरोसा है तो लड़ लीजिए दोबारा चुनाव
फडणवीस ने उद्धव को किया चैलेंज, कहा- अगर इतना ही भरोसा है तो लड़ लीजिए दोबारा चुनाव

मुंबई, एएनआइ। भीमा कोरेगांव मामले को एनआइए को ट्रांसफर किए जाने को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि एनआइए की जांच से सच्चाई सामने आ जाएगी। वही, भाजपा नेता फडणवीस ने कहा कि मैं शिवसेना को चैलेंज करता हूं कि अगर आपको इतना ही भरोसा है तो दोबारा चुनाव लड़ लीजिए। भाजपा चुनाव में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों को अकेले ही हरा देगी।

loksabha election banner

 

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने भी गठबंधन को बताया अप्राकृतिक

फडणवीस के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को अप्राकृतिक और अवास्तविक करार दिया है और कहा है कि इसने राज्य के विकास को रोक दिया है।

रविवार को नवी मुंबई के निकट नेरुल में भाजपा के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश मिला था। इसके बावजूद कुछ लोगों ने स्वार्थी इरादों के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए और सत्ता में आने के लिए विपक्षी दलों से हाथ मिला लिया।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना और एनसीपी प्रमुख के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। हाल ही में अभी भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुणे पुलिस से एनआइए को सौंपे जाने को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार उद्धव सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस में कुछ लोगों का व्यवहार आपत्तिजनक था। मैं चाहता हूं कि इन अधिकारियों की भूमिका की भी जांच हो।  महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने के एक दिन बाद ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक-दूसरे की तारीफ की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.