Move to Jagran APP

Sapna Chaudhary: मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव

Sapna Chaudhary हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 09:45 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 07:19 AM (IST)
Sapna Chaudhary: मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव
Sapna Chaudhary: मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली, प्रेट्र। Sapna Chaudhary  हरियाणवी गायिका-डांसर सपना चौधरी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गई। सूत्रों ने बताया कि चौधरी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर के आवास पर औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल किया गया। सपना को मथुरा से प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलें थीं लेकिन कांग्रेस ने देर रात महेश पाठक को प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी। पार्टी में शामिल होने के बाद सपना चौधरी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की।

loksabha election banner

हाल ही में उन्‍होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। सपना चौधरी इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं। 

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा के साथ दूसरे राज्‍यों में भी खासा लोकप्रिय है। खासकर उत्‍तर प्रदेश और बिहार में उनकी अच्‍छे खासे फैन है। वे अपने स्‍टेज शोज को लेकर कई राज्‍यों का दौरा कर चुकी हैं और लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं। 

कौन है सपना चौधरी
"सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर हैं। 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना का शुरुआती जीवन मुश्किल भरा था। सपना के पिता के निजी कंपनी में काम करते थे। उनके घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की। घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना। वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं। सपना हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनका 'हट जा ताऊ' गाना काफी हिट हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.