Move to Jagran APP

Goa Election 2022: बीजेपी का उत्पल पर्रिकर को वापिस आने का न्योता, फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा

बीजेपी महासचिव सी.टी. रवि ने उत्पल से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने और अपने पिता के सपने को पूरा करने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि उत्पल ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में आगामी गोवा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:18 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:18 AM (IST)
Goa Election 2022: बीजेपी का उत्पल पर्रिकर को वापिस आने का न्योता, फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा
सी.टी. रवि ने उत्पल पर्रिकर को फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा। (फाइल फोटो)

पणजी, एएनआइ। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) के निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही बीजेपी उन्हें अपने पाले में वापिस लाने की तमाम कोशिशें कर रही है। इसी बीच आज बीजेपी महासचिव सी.टी. रवि ने उनसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने और अपने पिता के सपने को पूरा करने का अनुरोध किया है। गौरतलब है कि उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद पणजी निर्वाचन क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में आगामी गोवा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

loksabha election banner

भाजपा ही लोगों को दे सकती है स्थिर सरकार

एएनआई से बात करते हुए रवि ने कहा कि मनोहर पर्रिकर जी ने हमेशा बीजेपी की जीत के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि वह उत्पल पर्रिकर से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध करते हैं। रवि ने आगे कहा कि केवल भाजपा ही लोगों को स्थिर सरकार दे सकती है। गृह मंत्री अमित शाह 30 जनवरी को यहां का दौरा भी करने जा रहे है।

उत्पल ने पार्टी की सदस्यता से भी दिया इस्तीफा

बता दें कि उत्पल पर्रिकर ने पणजी निर्वाचन क्षेत्र से टिकट न मिलने के बाद बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। गौरतलब है कि बीजेपी ने उनके बजाय कांग्रेस से बीजेपी में आए "बाबुश" मोनसेरेट को मैदान में उतारा है। इसी के बादर उत्पल ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। भाजपा ने पिछले सप्ताह चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी जिसमें उत्पल का नाम नहीं था।

नैतिक मूल्यों का हवाला दे छोड़ी पार्टी

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते की शुरुआत में उत्पल ने कहा था, "मैं पणजी निर्वाचन क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। पणजी के लोगों ने इतने वर्षों तक मनोहर पर्रिकर को वोट दिया क्योंकि वह कुछ नैतिक मूल्यों के लिए खड़े थे। मेरे अंदर भी वे मूल्य हैं। समय आ गया है मुझे भी उन मूल्यों के लिए खड़ा होना है।"

बीजेपी ने दो जगह से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी

इस बीच, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को कहा था कि भाजपा के केंद्रीय नेता उत्पल पर्रिकर के साथ बातचीत कर रहे थे और उन्होंने आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए उन्हें दो निर्वाचन क्षेत्रों की पेशकश की थी। बता दें कि गोवा में 14 फरवरी को मतदान होना है और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.