Move to Jagran APP

कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक ने लिया था डी के शिवकुमार के पदभार समारोह में हिस्सा, पार्टी चिंता में

पार्टी के सूत्रों ने सोमवार को बताया कोरोना पॉजिटिव आए रंगनाथ को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By Nitin AroraEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 04:21 PM (IST)
कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक ने लिया था डी के शिवकुमार के पदभार समारोह में हिस्सा, पार्टी चिंता में
कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक ने लिया था डी के शिवकुमार के पदभार समारोह में हिस्सा, पार्टी चिंता में

बैंगलोर, पीटीआइ। कांग्रेस विधायक एच डी रंगनाथ को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आया था। हालांकि, उनका कोरोना पॉजिटिव आना तब कांग्रेस के लिए सिरदर्द बन गया, खबर मिली कि उन्होंने तो एक समारोह में भाग लिया था जहां डी के शिवकुमार ने हाल ही में राज्य के पार्टी प्रमुख के रूप में औपचारिक रूप से पदभार संभाला था।

loksabha election banner

पार्टी के सूत्रों ने सोमवार को बताया कोरोना पॉजिटिव आए रंगनाथ को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राज्य कांग्रेस के प्रवक्ता ए एन नटराज गौड़ा ने पीटीआई से कहा, 'वह केपीसीसी अध्यक्ष के रूप में शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।'

कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए प्रतिबंधों के बाद, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, AICC के महासचिव केसी वेणुगोपाल, तत्काल पिछले राज्य कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडु राव, पूर्व मंत्री सतीश जारकीहोली और कुछ विधायकों सहित सीमित आमंत्रितों के साथ रंगनाथ को भी समारोह आयोजित किया गया था।

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना से संक्रमित कांग्रेस विधायक एच डी रंगनाथ को तुमकुरु जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। एच डी रंगनाथ तुमकुरु जिले के कुनिगल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

हाल ही में अभी रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बी जनार्दन पूजारी भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के विधायक भरत शेट्टी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस येदियुरप्पा ने कहा था कि अब सभी लोगों को इसके साथ ही रहने की आदत डालनी होंगी क्योंकि इसके अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है। यहां तक कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यही बात कही है। सोमवार को उन्होंने कहा कि राज्य के सभी लोगों को इस वायरस में ही रहना सीखना होगा। येदियुरप्पा ने कहा था कि राज्य सरकार ने व्यापक बीमारी से निपटने के लिए कई व्यवस्थाएं की हैं। इस क्रम में हमने एम्बुलेंस बढ़ाई हैं। हमने महामारी से लड़ने के लिए सभी इंतजाम किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.