Move to Jagran APP

महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक कोलंबकर ने लगाई सीएम फड़णवीस की फोटो, बताई ये वजह

कांगे्रस विधायक कालीदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के फोटो वाला बैनर लगाया है। जानिये आखिर क्या है इसकी वजह।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 12:44 PM (IST)
महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक कोलंबकर ने लगाई सीएम फड़णवीस की फोटो, बताई ये वजह
महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक कोलंबकर ने लगाई सीएम फड़णवीस की फोटो, बताई ये वजह

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में जहां एक ओर चुनावों को लेकर भाजपा शिवसेना का प्लान 2019 चल रहा है ऐसे में कांगे्रस विधायक कालीदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय में मुख्यमंत्री फड़णवीस के फोटो वाला बैनर लगाया है, जब कि इस बैनर में कोई कांग्रेसी नेता नहीं दिख रहे हैं। जानिये आखिर विधायक ने क्या बताई इसकी वजह।

loksabha election banner

कालिदास कोलंबकर ने कहा कि मैं पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस के लिए काम किया है। लेकिन कांग्रेस ने मेरे क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। मगर महाराष्ट्र में सीएम देवेंद्र फड़णवीस की सरकार बनते ही मैंने उन्हें अपने क्षेत्र में किए जाने वाले काम के बारे में बताया तो उन्होंने वो काम पूरा किया। आगे कहा कि फिर, मुझे किसका फोटो लगाना चाहिए? जो लोग काम करते हैं या जो नहीं करते हैं? 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस का फोटो अपने कार्यालय में लगाने से विधायक कोलंबर की कांग्रेस छोडऩे की अटकलें तेज हो गयी है। ज्ञात हो कि कोलंबकर ने पहले भी इस बात का खुलासा किया था की उन्हें बीजेपी और शिवसेना की ओर से प्रस्ताव मिला हुआ है, बावजूद इसके ना तो वह अभी तक ना तो शिवसेना के पाले में गए और ना ही बीजेपी के। शिवसेना ने यहां काफी तैयारी की है। लेकिन चर्चा है कि कोलंबकर बीजेपी की राह पर हैं। इसलिए, शिवसेना ने कालिदास के खिलाफ पूर्व मेयर श्रद्धा जाधव को तैयार करने का आदेश दिया है।

आपको बता दे की कालिदास कोलंबकर को नारायण राणे का काफी करीबी माना जाता है। 2014 के विधानसभा चुनाव में उन्होने बीजेपी के मिहीर कोटेचा के सामने लड़ते हुए मात्र 800 वोटों से अपनी जीत दर्ज की थी। इस इलाके में कोलंबकर पिछले 35 सालों से विधायक है, बावजूद इसके उनकी जीत का मार्जिन लगातार कम होता जा रहा है। इसके साथ ही शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन ने इस बार उनकी चिंता और बढ़ा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.