Move to Jagran APP

अहमद पटेल ने जताया कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- 2019 में नहीं आएगी भाजपा

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमे पूरा भरोसा है कि लोकसभा के चुनाव में बीजेपी को हार का समना करना पड़ेगा।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 12:53 PM (IST)
अहमद पटेल ने जताया कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- 2019 में नहीं आएगी भाजपा
अहमद पटेल ने जताया कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- 2019 में नहीं आएगी भाजपा

नई दिल्ली, एएनआइ। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की जीत का भरोसा जताया है। अहमद पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमे पूरा भरोसा है कि लोकसभा के चुनाव में बीजेपी को हार का समना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमें गुजरात में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे, हम दोहरे अंकों को पार करेंगे। पटेल ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे, तब भाजपा सरकार में नहीं होगी।

prime article banner

अहमद पटेल ने पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा के बयान पर बोलते हुए कहा कि आतंकवाद से लड़ने वाले अधिकारी के खिलाफ कुछ कहना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनावों के लिए किसी भी उम्मीदवार को मैदान में उतारना पार्टी का अधिकार है, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा।

बता दें कि भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे को संन्यासियों का श्राप लगा था। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ऊपर प्रताड़ना के कई आरोप लगाए थे। साध्‍वी ने कहा, 'मैंने कहा तेरा (मुंबई एटीएस चीफ हेमंत करकरे) सर्वनाश होगा। ठीक सवा महीने में सूतक लगा है, जिस दिन मैं गई थी उस दिन उसे सूतक लग गया था। ठीक सवा महीने में आतंकवादियों ने उसको मारा और उसका अंत हो गया।'

इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर के बयान से भाजपा ने किनारा करते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी का साफ मानना है कि स्‍व. श्री हेमंत करकरे आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्‍त हुए थे। जहां तक साध्‍वी प्रज्ञा की टिप्‍पणी का विषय है तो यह उनका निजी बयान है जो कि संभव है कि वर्षों तक उन्‍हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण दिया गया होगा।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.