Move to Jagran APP

INC TV: कांग्रेस के डिजिटल चैनल का प्रसारण राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस 24 अप्रैल से होगा शुरू

बीआर आंबेडकर की जयंती के मौके पर कांग्रेस ने अपने डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म आइएनसी टीवी के लिए विजन डाक्यूमेंट जारी किया। इस चैनल पर कार्यक्रमों का औपचारिक प्रसारण 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस से आरंभ होगा।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:29 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:29 PM (IST)
INC TV: कांग्रेस के डिजिटल चैनल का प्रसारण राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस 24 अप्रैल से होगा शुरू
समाज के वंचित एवं दबे कुचले लोगों की आवाज उठाने में मिलेगी मदद।

नई दिल्ली, प्रेट्र। बीआर आंबेडकर की जयंती के मौके पर कांग्रेस ने बुधवार को अपने डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म 'आइएनसी टीवी' के लिए विजन डाक्यूमेंट जारी किया। इस चैनल पर कार्यक्रमों का औपचारिक प्रसारण 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस से आरंभ होगा। इससे पार्टी सीधे लोगों तक अपना संदेश पहुंचा सकेगी।

loksabha election banner

खड़गे ने कहा- समाज के वंचित एवं दबे कुचले लोगों की आवाज उठाने में मिलेगी मदद

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि समाज के वंचित एवं दबे कुचले तबके लोगों की आवाज उठाने में मदद मिलेगी।

Cong to launch its own digital media platform 'INC TV' - Rediff.com India  News

सुरजेवाला ने कहा- 24 अप्रैल से डिजिटल प्लेटफार्म पर आठ घंटे होगा प्रसारण 

सुरजेवाला ने कहा कि 24 अप्रैल से डिजिटल प्लेटफार्म पर आठ घंटे प्रसारण होगा। शुरू में हिंदी और अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन बाद में क्षेत्रीय भाषाओं में भी इसका विस्तार होगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि इसकी अगुआई एक पत्रकार करेंगे। इससे मीडिया में दासता से मुक्ति मिलेगी और एक व्यक्ति की पूजा का अंत होगा।

खड़गे ने कहा- पीएम मोदी अपना विचार फैलाने का प्रयास कर रहे हैं

खड़गे ने कहा कि भारत का संविधान अच्छा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना विचार फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री पत्रकारों और नेताओं को डरा रहे हैं। देश में हर मिनट दलित एवं वंचित तबके के खिलाफ अपराध होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.