Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- बनवाईं हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें

मंत्री लखमा ने कहा कि प्रदेश में मंत्री बने मुझे अभी कुछ ही महीने हुए। नक्सल प्रभावित क्षेत्र से आता हूं लेकिन मैंने वहां सड़कें बनवाईं। हेमा मालिनी के गालों जैसी।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 08:43 AM (IST)
छत्तीसगढ़ के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- बनवाईं हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें
छत्तीसगढ़ के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- बनवाईं हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें

धमतरी (छत्तीसगढ़), एएनआई।  छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री कवासी लखमा ने विवादित बयान दिया है। धमतरी जिले के कुरूद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लखमा ने अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कोंटा की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से कर दी। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी हैं।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार धमतरी के प्रभारी मंत्री लखमा ने कहा कि प्रदेश में मंत्री बने मुझे अभी कुछ ही महीने हुए। नक्सल प्रभावित क्षेत्र से आता हूं, लेकिन मैंने वहां सड़कें बनवाईं। हेमा मालिनी के गालों जैसी।अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले मंत्री लखमा ने कुरूद में सड़कों की हालत पर दुख भी जताया और इसके लिए उन्होंने पहले के रमन सिंह सरकार पर निशाना भी साधा।

उन्होंने कहा कि कुरूद की सड़कों पर पिछली सरकार के भ्रष्टाचार के गड्ढे हैं। लखमा ने कहा कि कुरूद की सड़कों की इस हालत के लिए पूर्व विधायक जिम्मेदार हैं। उनकी बेरूखी की वजह से क्षेत्र की सड़क गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है।

भाजपा ने किया पलटवार

भूपेश बघेल सरकार के मंत्री की ओर से पार्टी की सांसद को लेकर दिए गए बयान पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया। भाजपा ने इसे कांग्रेस का संस्कार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में भी नहीं चूकते। वह कांग्रेस किसी महिला सांसद का सम्मान क्या करेगी। चंद्राकर ने कहा कि यह कांग्रेस के संस्कार हैं जो ऐसे बयानों के रूप में सामने आ रहे हैं।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब लखमा ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। इससे पहले सुकमा के एक स्कूल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बड़ा नेता बनने के लिए बच्चों को कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का कॉलर पकड़ने की सलाह दी थी। उनके इस बयान पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरते हुए स्पष्टीकरण तक मांग लिया था। हंगामा होने पर लखमा की सफाई थी कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.