Move to Jagran APP

चेन्नई: जल संकट के खिलाफ डीएमके का प्रदर्शन, एमके स्टालिन भी शामिल

तमिलनाडु में चल रहे जल संकट के खिलाफ डीएमके प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन भी शामिल हैं।

By Manish PandeyEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 11:08 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 11:08 AM (IST)
चेन्नई: जल संकट के खिलाफ डीएमके का प्रदर्शन, एमके स्टालिन भी शामिल
चेन्नई: जल संकट के खिलाफ डीएमके का प्रदर्शन, एमके स्टालिन भी शामिल

चेन्नई, एएनआइ। देश के ज्यदातर राज्य पानी की कमी से जूझ रहे हैं। चेन्नई के ज्यादातर इलाकों में लोग टैंकरों से पानी भरने को मजबूर हैं। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो गई है। विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) तमिलनाडु में चल रहे जल संकट के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन भी शामिल हैं। वहीं डीएमके के सांसद टी आर बालू ने राज्य में जल संकट को लेकर लोकसभा में नोटिस भी दिया है।

loksabha election banner

चेन्नई में पानी की भारी किल्लत इतनी ज्यादा हो गई है कि टैंकरों से पानी लेने के लिए टोकन जारी किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इससे पहले उन्होंने कभी भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया है। हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि बोरवेल से पानी नहीं आ रहा है। कुएं का पानी भी औसत से बहुत नीचे चला गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.