Move to Jagran APP

पीएम मोदी के भाषण के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा कैमरामैन, फिर...

पीएम मोदी गुजरात के सूरत में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी वक्त एक कैमरामैन बेहोश होकर गिर पड़ा।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 04:07 PM (IST)
पीएम मोदी के भाषण के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा कैमरामैन, फिर...
पीएम मोदी के भाषण के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा कैमरामैन, फिर...

नई दिल्ली, जेएनएन। गुजरात के सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान एक कैमरामैन बेहोश होकर गिर पड़ा। यह घटना उस घटी जब पीएम सूरत एयरपोर्ट के एक्टेंशन टर्मिनल की नींव रखने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मोदी के भाषण को कवर करने के लिए कई मीडिया संस्थानों के लोग यहां मौजूद थे।

gujarat banner

मोदी जब यहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त एक कैमरामैन बेहोश हो गया और नीचे गिर गया। जिसके बाद मोदी ने अपना भाषण बीच में रोकते हुए अधिकारियों से एंबुलेंस को बुलाने को कहा। कैमरामैन को तुरंत 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया। कैमरामैन का नाम किशन रमोलिया बताया जा रहा है।

बतादें की पीएम मोदी गुजरात दौरे पर हैं। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी पर सवाल उठाने वालों को जवाब दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग सवाल पूछते हैं कि नोटबंदी से क्या फायदा हुआ? उन्हें ये सवाल उन युवाओं से भी पूछना चाहिए जिन्हें नोटबंदी के बाद कम हुई घरों की कीमतों का लाभ मिलना शुरू हुआ है। उस गरीब और मध्यम वर्ग से ये सवाल पूछना चाहिए, जिसका घर का सपना अब साकार होना संभव हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.