Move to Jagran APP

केरल सरकार को भाजपा की चेतावनी, कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ रुके हिंसा, वरना...

राव ने कहा कि सबरीमाला मंदिर में सभी महिलाओं के प्रवेश की अनुमति देने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने की आड़ में वे भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं निशाना बनाया जा रहा है।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 04:58 PM (IST)
केरल सरकार को भाजपा की चेतावनी, कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ रुके हिंसा, वरना...
केरल सरकार को भाजपा की चेतावनी, कहा- कार्यकर्ताओं के खिलाफ रुके हिंसा, वरना...

नई दिल्ली, आएएनएस। केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे पर घमासान जारी है। भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव का कहना है कि मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के बाद विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा ने अब इसे लेकर केरल सरकार को चेतावनी दी है। राव का कहना है कि राज्य सरकार अगर इसके खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाती है, तो वो संवैधानिक परिणाम का सामना करने के लिए तैयार रहे।

loksabha election banner

भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने शनिवार को कहा कि हम इस हिंसा को रोकने के लिए मुख्यमंत्री को सलाह और चेतावनी देने के साथ-साथ सावधान करना चाहते हैं। ऐसा नहीं करने पर सीपीआइ-एम सरकार को संवैधानिक परिणामों का सामना करना पड़ेगा।

राव ने कहा कि सबरीमाला मंदिर में सभी महिलाओं के प्रवेश की अनुमति देने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने की आड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। राव ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर सीपीआइ-एम के कार्यकर्ताओं पर भाजपा समर्थकों को निशाना बनाने की खुली छूट देने का आरोप लगाया। उन्होंने मुख्यमंत्री के सबरीमाला मंदिर में एक भाजपा कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत होने के दावे को भी झूठा बताया और कहा कि सीपीआइ-एम के कार्यकर्ताओं द्वारा पथराव की वजह से उनका निधन हो गया था।

बता दें कि केरल में सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के बाद जारी हिंसा में अबतक डेढ़ हजार से भी ज्यादा गिरफ्तारी हो चुकी हैं। उग्र प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई अब भी जारी है। इसके बावजूद केरल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर कन्नूर जिले में हिंसा भड़क गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.