Move to Jagran APP

Jammu-Kashmir: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, पार्टी कार्यकर्ताओं का बलिदान नहीं जाएगा ब्यर्थ

कुलगाम जिले के वाइके पोरा में गुरुवार शाम भाजपा कार्यकर्ताओं फिदा हुसैन उमर हाजम और उमर राशिद को आतंकियों ने गोली से उड़ा दिया था। समझा जाता है कि लश्कर से जुड़े द रेसिस्टेंट फ्रंट ने इस वारदात को अंजाम दिया।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 10:17 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 10:17 PM (IST)
Jammu-Kashmir: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, पार्टी कार्यकर्ताओं का बलिदान नहीं जाएगा ब्यर्थ
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक ट्वीट कर कही ये बात।

नई दिल्ली, प्रेट्र। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हाथों मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उल्लेखनीय है कुलगाम जिले के वाइके पोरा में गुरुवार शाम भाजपा कार्यकर्ताओं फिदा हुसैन, उमर हाजम और उमर राशिद को आतंकियों ने गोली से उड़ा दिया था। समझा जाता है कि लश्कर से जुड़े द रेसिस्टेंट फ्रंट ने इस वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक ट्वीट में कहा कि पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है। आतंकवाद का शिकार बने तीनों कार्यकर्ताओं को देशभक्त बताते हुए उन्होंने कहा कि इनकी कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी।

तीन बहादुर कार्यकर्ताओं को खो दिया: रविंद्र रैना

वहीं, दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि पार्टी ने तीन बहादुर कार्यकर्ताओं को खो दिया जो हमेशा अपने लोगों के लिए सामने खड़े रहते थे।

कुलगाम आतंकी हमले में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे रैना ने पत्रकारों को बताया कि देश के असली सपूत आज उनके साथ नहीं हैं। कश्मीर के ये कार्यकर्ताओं ने लोगों की भलाई और कल्याण के लिए हमेशा काम किया। भाजपा को यह भारी नुकसान हुआ है। हमने तीन युवा और बहादुर नेताओं को खो दिया है।जल्द ही इसका बदला लिया जाएगा।  

जम्मू कश्मीर भाजपा अध्यक्ष ने आतंकवाद के लिए पाकिस्तान को ठहराया जिम्मेदार

कश्मीर में आतंकवाद के लिए पाकिस्तान को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराते हुए रैना ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए एक वरिष्ठ मंत्री गर्व से बधाई देता है, यह स्पष्ट रूप से कश्मीर के प्रति पाकिस्तान के मिशन को इंगित करता है। परंतु हमारे पड़ोसी को यह बात ध्यान में रखनी होगी कि हम कभी भी उन्हें सफल नहीं होने देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.