Move to Jagran APP

विपक्ष की रैली में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा पर गिर सकती है गाज, भाजपा नेता ने दिए कार्रवाई के संकेत

United India Opposition Rally, शत्रुघ्न सिन्हा के रैली में शामिल होने पर रूड़ी ने कहा कि सिन्हा मौका परस्त हैं, उनपर पार्टी ने संज्ञान ले चुकी है।

By Arti YadavEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 02:26 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 02:26 PM (IST)
विपक्ष की रैली में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा पर गिर सकती है गाज, भाजपा नेता ने दिए कार्रवाई के संकेत
विपक्ष की रैली में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा पर गिर सकती है गाज, भाजपा नेता ने दिए कार्रवाई के संकेत

नई दिल्ली, एजेंसी। कोलकता में ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्षी पार्टियों की मेगा रैली पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। भाजपा ने विपक्षी पार्टियों की इस महारैली को मौकापरस्ती की राजनीति करार दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए विपक्ष ये गठबंधन कर रहा है, लेकिन देश की जनता समझदार है और उन पर विपक्ष का कोई जादू नहीं चलने वाला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तुष्टीकरण के खिलाफ लड़ रहे हैं। इससे विपक्षी दल तिलमिला उठे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही अगली सरकार बनेगी।

loksabha election banner

शत्रुघ्न सिन्हा के ममता की रैली में शामिल होने पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। इस महारैली में वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर निशान साधा। राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि कुछ लोगों की इच्छाएं बहुत बड़ी हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा के रैली में शामिल होने पर रूड़ी ने कहा कि सिन्हा मौका परस्त हैं, उनपर पार्टी ने संज्ञान ले चुकी है। जल्दी ही उन्हें लेकर पार्टी कोई फैसला करेगी। रूडी ने कहा, 'शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी अपना संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है।'

ममता की रैली पर उन्होंने कहा कि कोलकाता में सिद्धांत विहीन नेताओं की संगोष्ठी चल रही है। रूड़ी ने रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि इस रैली में जुटनेवालों का कोई सिद्धांत नहीं है। उन्होंने कहा, 'ये वो लोग हैं, जो सिर्फ एक व्यक्ति के खिलाफ अपने स्वार्थों के कारण एकजुट हुए हैं। केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए इनका जमघट लगा है, लेकिन इन्हें समझ लेना चाहिए कि जनता समझदार है और इनके झांसे में नहीं आने वाली है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.