Move to Jagran APP

कांग्रेस के चुनाव प्रचार में डुप्लीकेट शाह रुख खान को लेकर उपजा विवाद, भाजपा ने बताया एक और घोटाला; Video Viral

भाजपा ने चुनाव प्रचार में डुप्लीकेट शाह रुख खान को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और इसे ग्रैंड ओल्ड पार्टी का एक और घोटाला करार दिया। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए डुप्लीकेट शाह रुख खान को हायर किया! कल्पना कीजिए कि पार्टी इतनी बेशर्मी और खुले तौर पर लोगों को मूर्ख बनाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

By Anurag GuptaEdited By: Anurag GuptaPublished: Fri, 19 Apr 2024 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 06:19 PM (IST)
कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल डुप्लीकेट शाह रुख खान (फोटो: @Shehzad_Ind)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार में डुप्लीकेट शाह रुख खान को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इसे कांग्रेस का एक और घोटाला बताते हुए कहा कि पार्टी खुले तौर पर जनता को मूर्ख बनाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

loksabha election banner

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर डुप्लीकेट शाह रुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डुप्लीकेट शाह रुख खान कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करते हुए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई है। दरअसल, जिस वाहन में डुप्लीकेट शाह रुख खान खड़े हुए हैं उस पर पोस्टर लगा हुआ है और उसमें राहुल गांधी, प्रणीति शिंदे, सुशील कुमार शिंदे सहित अन्य नेताओं की तस्वीरें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: सुरजेवाला और सुप्रिया पर कांग्रेस मौन क्यों, शहजाद पूनावाला ने पूछे तीखे सवाल; पीएम मोदी के संकल्प को लेकर कही ये बात

पूनावाला ने क्या कुछ कहा?

शहजाद पूनावाला ने 'एक्स' पर शाह रुख खान और चुनाव आयोग को टैग करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा,

कांग्रेस पार्टी का एक और घोटाला... चुनाव प्रचार के लिए डुप्लीकेट शाह रुख खान को हायर किया! कल्पना कीजिए कि पार्टी इतनी बेशर्मी और खुले तौर पर लोगों को मूर्ख बनाने के लिए किस हद तक जा सकती है। फेक सर्वे को बढ़ावा देना, भारत विरोधी फेक कहानियां बनाना, एआई का इस्तेमाल कर मशहूर हस्तियों के डीपफेक तैयार करना और अब यह... आप जानते हैं कि यह पार्टी पहले से ही EVM को क्यों दोष दे रही है।

यह भी पढ़ें: कभी कांग्रेस का पक्ष रखते थे ये नेता... अब इन दलों की बने आवाज; फेहरिस्त में पूनावाला से लेकर गौरव तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.