Move to Jagran APP

ममता बनर्जी के खिलाफ अपने घर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता, तस्वीरें आई सामने

भाजपा के नेताओं ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 01:45 PM (IST)
ममता बनर्जी के खिलाफ अपने घर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता, तस्वीरें आई सामने
ममता बनर्जी के खिलाफ अपने घर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता, तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली, एएनआई। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच ठन गई है। अब भाजपा के नेताओं ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। हालांकि, कोरोना वायरस के संकट के समय यह प्रदर्शन वीडियो के जरिए से किया जा रहा है।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल से भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल में पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता विरोध-प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय एमपी के इंदौर में स्थित अपने निवास से ममता बनर्जी के खिलाफ धरना दिया।

विजयवर्गीय ने कहा कि आज दो घंटे के भाजपा के धरने का मकसद कोरोना की आड़ में ममता सरकार की राजनीति की तरफ जनता का ध्यान आकर्षित करना है। वह मरीजों के आंकड़े छुपाने के साथ केंद्र द्वारा गरीबों के लिए भेजे गए मुफ्त राशन की भी अफरा-तफरी में लगी हुई हैं।'

बता दें कि हाल ही में कोरोना के हालात का जायजा लेने उत्तर बंगाल पहुंची केंद्र की एक टीम ने पश्चिम बंगाल सरकार को पत्र लिख कर उत्तर बंगाल में लॉकडाउन का और सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित करने को कहा था। उत्तर बंगाल का दौरा कर रही टीम ने मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को पत्र लिख कर कहा था कि हालत पर नजर रखने और सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न कदम कितने प्रभावी साबित हो रहे हैं, इन बातों की जानकारी देने के लिए और फील्ड अधिकारियों की जरूरत है।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। ममता ने कहा था कि राज्य को जानबूझकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि बेबुनियाद खबरें प्रसारित की जा रही है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस को लेकर कुछ ही लोगों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.