Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने कहा- सोशल मीडिया से देश और पीएम मोदी की छवि बिगाड़ने में लगीं विरोधी ताकतें

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि विरोधी ताकतें सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि खराब करने का प्रयास कर रही हैं। किस तरह भारत को बदनाम कर नेतृत्व को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 08:49 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 08:49 PM (IST)
भाजपा नेता ने कहा- सोशल मीडिया से देश और पीएम मोदी की छवि बिगाड़ने में लगीं विरोधी ताकतें
भाजपा नेता ने कहा- विरोधी ताकतों ने देश को बदनाम करने की बनाई नई रणनीति।

देवास, राज्य ब्यूरो। मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि युद्ध का मैदान अब बदल गया है। देश विरोधियों को यह अहसास हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हमले और विस्फोट कराना संभव नहीं है, इसलिए अब ये लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा नेता ने कहा- विरोधी ताकतों ने देश को बदनाम करने की बनाई नई रणनीति

रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों को यह पता चल गया है कि अब बंदूक के बल पर कुछ किया नहीं जा सकता, इसलिए उन्होंने नई रणनीति बनाई है कि किस तरह भारत को बदनाम कर नेतृत्व को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं।

भाजपा नेता ने कहा- हमारे सायबर योद्धा देंगे जवाब

ये लोग 24 घंटे यही सोचते रहते हैं कि देश को बदनाम कैसे किया जाए और इनमें मध्य प्रदेश के भी कुछ नेता शामिल हैं। ऐसे लोगों को हमारे युवा जो पूरे समय सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, जिन्हें हम सायबर योद्धा भी कहते हैं, वे सही जवाब दे सकते हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- पार्टी संगठनात्मक मजबूतीकरण का अभियान चला रही

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन दिनों पार्टी संगठनात्मक मजबूतीकरण का अभियान चला रही है। इस दौरान हमारा फोकस बूथ समिति और बूथ अध्यक्ष पर है। बूथ के कार्यकर्ताओं, अध्यक्षों, समिति सदस्यों से मिलकर इस पर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने प्रमुख कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया वारियर्स की बैठक भी ली। मंडल अध्यक्षों से चर्चा करने के साथ ही बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, विद्वतजन सम्मेलन में भी हिस्सा लिया।

निकाय चुनाव के लिए जनता के सुझाव घोषणा पत्र में करेंगे शामिल

शर्मा ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए घोषषणा पत्र पार्टी तैयार नहीं करेगी, बल्कि जनता और प्रबुद्धजन के अभिमत पर इसे तैयार किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज¨सिंह चौहान प्रत्येक नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए रोडमैप तैयार कर रहे हैं। उस रोडमैप के साथ जनता के सुझावों, अभिमत को भी घोषषणा पत्र में शामिल करेंगे। इसके लिए आम लोगों, प्रबुद्धजन से मिल भी रहे हैं और इंटरनेट मीडिया पर भी सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.