Move to Jagran APP

भाजपा ने COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी को लेकर केरल सरकार की आलोचना की

राजशेखरन ने कहा COVID महामारी को रोकने के लिए कोई एक्शन नहीं हुआ। इस दौरान सरकार एक दर्शक की तरह खड़ी है। यह बहुत ही दयनीय स्थिति है। सरकार जड़ तक नहीं बढ़ रही है। भाजपा नेता ने कहा केंद्र सरकार ने इतनी सहायता और राशि जारी की है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 01:10 PM (IST)
भाजपा ने COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी को लेकर केरल सरकार की आलोचना की
भाजपा ने COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी को लेकर केरल सरकार की आलोचना की

कोच्चि, एएनआइ। केरल में देश के आधे से अधिक दैनिक COVID-19 मामलों के लगातार दर्ज होने के साथ केरल सरकार पर गंभीर सवाल खड़े होने लगे हैं। हालांकि, केंद्र की टीमों द्वारा भी वहां समीक्षा की गई है, लेकिन तमाम एक्शन लेने के बाद भी मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कुम्मनम राजशेखरन ने सोमवार को राज्य में COVID-19 मामलों में स्पाइक के लिए केरल सरकार की आलोचना की और पिनाराई विजयन सरकार पर लोगों के हितों की रक्षा नहीं करने का आरोप लगाया।

prime article banner

राजशेखरन ने कहा, 'COVID महामारी को रोकने के लिए कोई एक्शन नहीं हुआ। इस दौरान, सरकार एक दर्शक की तरह खड़ी है। यह बहुत ही दयनीय स्थिति है। सरकार जड़ तक नहीं बढ़ रही है।' भाजपा नेता ने कहा, 'केंद्र सरकार ने इतनी सहायता और राशि जारी की है। लेकिन राज्य सरकार इस COVID से पीड़ित लोगों के हित या जीवन की रक्षा करने की परवाह नहीं कर रही है।'

राजशेखरन ने राज्य सरकार पर लोगों के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'यहां यही समस्या है। साथ ही, अन्य राज्य बहुत सख्त एक्शन ले रहे हैं, उपाय कर रहे हैं और उन्होंने वहां महामारी को सफलतापूर्वक रोका है।' 'लेकिन केरल में, COVID मामलों में रोजाना एक फीसद या दो फीसद की वृद्धि। इसलिए यह राज्य सरकार की विफलता है और इन्हें जनता के सामने माफी मांगनी चाहिए और साथ ही उन्हें लोगों को सूचित करना चाहिए कि सरकार महामारी को रोकने के लिए कार्रवाई करने में असमर्थ है।'

बता दें कि भारत ने पिछले 24 घंटों में 38,948 नए सीओवीआईडी ​​-19 मामले दर्ज किए, जो कुल मिलाकर 3 करोड़ 30 लाख 27 हजार 621 तक पहुंच गए हैं। 38,948 नए मामलों में से अकेले केरल ने पिछले 24 घंटों में 26,701 मामले दर्ज किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.