Move to Jagran APP

मध्‍य प्रदेश में भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव की जुबान फिसली, कमल नाथ को माननीय मुख्यमंत्री बताया

कल डबरा में राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसली और उधर करैरा के भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव की जुबान भी फिसल गई। उन्होंने कमल नाथ को प्रदेश का माननीय मुख्यमंत्री बता दिया। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 06:12 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 06:42 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश में भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव की जुबान फिसली, कमल नाथ को माननीय मुख्यमंत्री बताया
शिवपुरी में करैरा के भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव।

 ग्वालियर, राज्‍य ब्‍यूरो। चुनाव मैदान में उतरे अधिकांश खिलाड़ी भी वही हैं, लेकिन उनके दल बदल गए हैं। दल बदल तो गए हैं, लेकिन अब भी जुबान से पुरानी पार्टी का नाम नहीं जा रहा है। कल डबरा में राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसली और उधर करैरा के भाजपा प्रत्याशी जसमंत जाटव की जुबान भी फिसल गई। उन्होंने कमल नाथ को प्रदेश का माननीय मुख्यमंत्री बता दिया। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

prime article banner

इसमें वे कह रहे हैं कि हमारे प्रदेश में विकास का कीर्तिमान स्थापित हो इसके लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया जी और माननीय मुख्यमंत्री कमल नाथ जी.. सॉरी शिवराज जी कहते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो शनिवार का एक नुक्‍कड़ सभा का बताया जा रहा है।

सिंधिया की जुबान फिसली, बोले-हाथ के पंजे पर बटन दबाना है

मध्य प्रदेश में चल रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान शनिवार को राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई। ग्वालियर क्षेत्र के डबरा में आयोजित एक जनसभा में वे मतदाताओं से कांग्रेस के चुनाव चिह्न हाथ के पंजे पर बटन दबाने की बात कह गए। जैसे ही उन्हें गलती का अहसास हुआ, उन्होंने भाजपा के चुनाव चिह्न कमल के फूल का बटन दबाने की अपील की। सभा के मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। बता दें कि सिंधिया वर्षो तक कांग्रेस पार्टी में रहे हैं।

शनिवार को ग्वालियर शहर के पुरानी मंडी परिसर में चुनावी सभा में सिंधिया ने कहा, मेरी डबरा की शानदार जनता, दोनों हाथों की मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस..इसके बाद वह भाषण में लड़खड़ा गए और फिर संभलते हुए कहा कि..कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया-बिस्तर बांधकर रवाना करेंगे। इस पर उनके पास में खड़ी भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी अचानक हंस दीं।

वायरल हुआ वीडियो, कांग्रेस ने कसा तंज

सिंधिया की जुबान फिसलने का वीडियो वायरल हो गया। इस पर तंज कसते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि - 'दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है। सिंधिया को भी अहसास कि पंजा और कमल नाथ वापस आ रहे हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.