Move to Jagran APP

Assam Assembly Polls 2021: राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस अपने चुनावी वादों को करती है पूरा

Assam Assembly Polls 2021 राहुल गांधी ने कहा कि हम भाजपा की तरह नहीं है हम अपने वादे को पूरा करते हैं। पंजाब छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में पार्टी ने किसानों के कर्ज माफ करने का वादा किया था और सत्ता में आते ही उसे पूरा कर दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 08:04 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 08:04 PM (IST)
Assam Assembly Polls 2021: राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस अपने चुनावी वादों को करती है पूरा
मैं मोदी की तरह नहीं जो देश से हर समय झूठ बोलते हैं।

गुवाहाटी, प्रेट्र। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस अपने चुनावी वादों को पूरा करती है। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड है कि चुनाव के बाद वह अपने वादों को भूलती नहीं है।

loksabha election banner

राहुल गांधी ने कहा- असम के लोगों से किए पांच वादे

शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद राहुल गांधी संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस सवाल पर अगर उनकी पार्टी चुनाव जीत जाती है तो क्या करेगी, राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी ने असम के लोगों से पांच सुनिश्चित वादे किए हैं। इनमें सीएए को लागू नहीं करना, पांच लाख रोजगार देना, हर घर को 200 यूनिट बिजली मुफ्त, गृहणियों को हर महीने दो हजार रुपये और चाय बगान के मजदूरों को 365 रुपये दैनिक मजदूरी।

राहुल गांधी ने कहा- हम भाजपा की तरह नहीं है, कांग्रेस अपने वादे को पूरा करती है 

उन्होंने कहा, 'हम भाजपा की तरह नहीं है, हम अपने वादे को पूरा करते हैं।' पंजाब, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में पार्टी ने किसानों के कर्ज माफ करने का वादा किया था और सत्ता में आते ही उसे पूरा कर दिया। छत्तीसगढ़ में तो सत्ता में आने के छह घंटे के भीतर ही पार्टी ने कर्ज माफी के अपने वादे को पूरा कर दिया था।

राहुल गांधी ने कहा- मैं मोदी की तरह नहीं जो देश से हर समय झूठ बोलते हैं

कामरूप जिले के चायगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव प्रचार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हैं जो देश से हर समय झूठ बोलते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर वो सच सुनना चाहते हैं तो उन्हें सुने। वह यहां झूठ बोलने नहीं आए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा- पीएम मोदी ने रोजगार पैदा करने वाले सारे अवसरों को खत्म कर दिया

नलबाड़ी की एक रैली में कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी एवं अन्य टैक्स लगाकर रोजगार पैदा करने वाले सारे अवसरों को खत्म कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.