Move to Jagran APP

गोवा में केजरीवाल ने उत्पल को दिया न्योता, कहा- मनोहर पर्रिकर के बेटे का AAP में स्वागत है, संजय राउत ने उठाए ये सवाल

एक प्रेस कांफ्रेंस में यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी उत्पल पर्रिकर को आप में शामिल करने पर विचार करेगी केजरीवाल ने कहा मैं मनोहर पर्रिकर का सम्मान करता हूं। अगर वह चाहते हैं तो उनके बेटे का हमारे साथ आने का स्वागत है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 08:29 AM (IST)
गोवा में केजरीवाल ने उत्पल को दिया न्योता, कहा- मनोहर पर्रिकर के बेटे का AAP में स्वागत है, संजय राउत ने उठाए ये सवाल
अरविंद केजरीवाल और उत्पल पर्रिकर की फाइल फोटो

पणजी, आइएएनएस। गोवा में 40 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने हैं। 14 फरवरी को होने वाले चुनाव को लेकर यहां की राजनीति में सरगर्मियां दिन पर दिन तेज होती जा रही हैं। आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। पणजी में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी उत्पल पर्रिकर को आप में शामिल करने पर विचार करेगी, इस पर केजरीवाल ने कहा, 'मैं मनोहर पर्रिकर का सम्मान करता हूं। अगर वह चाहते हैं तो उनके बेटे का हमारे साथ आने का स्वागत है।'

loksabha election banner

भाजपा से नाराज चल रहे हैं मनोहर पर्रिकर के बेट उत्पल

बता दें कि उत्पल पर्रिकर 2019 में अपने पिता की मृत्यु के बाद पार्टी (भाजपा) के हाशिये पर चले गए हैं। उत्पल ने संकेत दिया है कि अगर भाजपा पणजी सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट से इनकार करती है तो वह अपने दम पर चुनाव लड़ सकते हैं।

सरकार बनाने के लिए गैर भाजपा पार्टी के साथ 'आप' गठबंधन के लिए तैयार 

वहीं, आम आदमी पार्टी ने चुनाव परिणाम बाद सरकार बनाने के लिए गैर भाजपा पार्टी से गठबंधन करने का संकेत दे दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आगामी गोवा चुनावों में हम बहुमत हासिल करने में विफल रहते हैं, तो पार्टी चुनाव के बाद एक गैर-भाजपा पार्टी के साथ गठबंधन बनाने के बारे में सोचेगी। यह बात रविवार को अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कही। साथ ही केजरीवाल ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

संजय राउत ने अरविंद केजरीवाल पर खड़े किए सवाल

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा हमला बोला है। संजय राउत ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी इतनी ही मजबूत है, तो अरविंद केजरीवाल को गोवा जाने की जरूरत क्यों पड़ रही है। दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और वहां के मुख्यमंत्री केजरीवाल गोवा में घर-घर प्रचार करने के लिए जा रहे हैं। केजरीवाल उस वक्त गोवा जा रहे हैं, जब दिल्ली को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.