छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह, कांग्रेस राज में बढ़ा नक्सलवाद, भीमा मंडावी हत्‍याकांड में राजनीतिक साजिश की बू

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि भीमा मंडावी हत्‍याकांड में राजनीतिक साजिश की बू आ रही है।

Krishna Bihari SinghPublish: Fri, 12 Apr 2019 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 05:57 PM (IST)
छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह, कांग्रेस राज में बढ़ा नक्सलवाद, भीमा मंडावी हत्‍याकांड में राजनीतिक साजिश की बू

राजनांदगांव, जेएनएन। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि भीमा मंडावी हत्‍याकांड में राजनीतिक साजिश की बू आ रही है। मैं छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री से कहना चाहता हूं कि यदि आपके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो भाजपा उम्‍मीदवार भीमा मंडावी की हत्‍या की सीबीआई से जांच कराने का आदेश दें। 

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह ने जहां नक्सलवाद को पीछे धकेला वहीं कांग्रेस सरकार में नक्सलवाद तेजी से बढ़ रहा है।शाह छत्‍तीसगढ़ के डूंगर गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि यदि पाकिस्तान से ईंट आएगी तो उसका जवाब पत्थर से दिया जाएगा। भाजपा अध्‍यक्ष ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि उमर अब्दुल्ला ने देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है। राहुल गांधी इस बयान पर चुप हैं। असल में राहुल बाबा कश्मीर को अलग करना चाहते हैं।

शाह ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है, कश्मीर भारत से अलग नहीं होगा। रमन सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि राज्‍य में पूर्व की भाजपा सरकार ने छप्पन लाख परिवारों को स्वास्थ्य बीमा दिया। नया रायपुर को पूरी दुनिया देख रही है, इसे विश्वस्तरीय शहर बनाने का काम रमन सिंह ने किया।  

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने सीबीआई पर बैन लगा दिया है। मैं भूपेश बघेल से सवाल पूछता हूं कि आखिर उन्‍हें सीबीआई से डर क्‍यों लगता है। दिल्ली में एक डायरी पकड़ में आई है जिसमें मध्य प्रदेश में कथित तौर पर 2 महीने में 291 करोड़ रुपये का अवैध लेन देन किए जाने की बात आई है। भाजपा नेता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि रिश्‍वत आप लें और राजनीति हम पर करने का आरोप लगाएं, यह नहीं चलने वाला है। 

Edited By Krishna Bihari Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept