Move to Jagran APP

अहमद पटेल बोले, The Accidental Prime Minister के पीछे कौन सबको पता

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा है कि फिल्म के पीछे कौन लोग हैं और किसी की छवि खराब करने के लिए कौन लोग पैसा लगा रहे हैं सबको पता है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 11:20 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 11:21 PM (IST)
अहमद पटेल बोले, The Accidental Prime Minister के पीछे कौन सबको पता
अहमद पटेल बोले, The Accidental Prime Minister के पीछे कौन सबको पता

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को लेकर बनी फिल्म 'the Accidental Prime Minister' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा है कि फिल्म के पीछे कौन लोग हैं और किसी की छवि खराब करने के लिए कौन लोग पैसा लगा रहे हैं सबको पता है।

loksabha election banner

उत्तर गुजरात के साबरकांठा में कांग्रेस की जनअधिकार महासभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पूर्व राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को नहीं देखा है लेकिन इस फिल्म के पीछे कौन है और किसी की छवि खराब करने का क्या उद्देश्य है सब जानते हैं।

पटेल ने कहा कि फिल्म में किसने पैसा लगाया और इसी समय फिल्म को लाने का कारण साफ है। वर्ष 2004 से 2008 तक डॉ. मनमोहन सिंह के सलाहकार रहे संजय बारु की पुस्तक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के आधार पर इस फिल्म का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा, 'भाजपा के पास काफी धन है, वही ऐसा नाटक करा रही है।' अहमद पटेल ने दावा किया गया आगामी लोकसभा चुनाव में गुजरात में कांग्रेस 26 में से 15 सीट जीतेगी।

अहमद पटेल ने कहा कि पंडित नेहरू बनने के लिए शहादत देनी पड़ती है। उनकी तरह जैकेट पहनने से नेहरू नहीं बना जा सकता। जनता से झूठे वादे कर चुनाव जीत लिया लेकिन ना लोगों को 15-15 लाख ही मिले और ना ही सबको घर। 

मैं भी 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' : देवेगौड़ा
बेंगलुरु में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि वह भी 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' हैं। 85 वर्षीय जद एस सुप्रीमो ने एक सवाल के जवाब में विवादास्पद फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि इसको किसने इजाजत दी और क्यों।

फिल्म पर छत्तीसगढ़ में भी नहीं लगेगी रोक
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर प्रदेश में रोक नहीं लगेगी।

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने भी फिल्म पर रोक लगाने से इन्कार किया है। हालांकि, कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता फिल्म का विरोध कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.