Move to Jagran APP

Video: राहुल गांधी को पुरुष समर्थक ने किया KISS, इससे पहले महिला ने की थी ऐसी हरकत

राहुल गांधी के सुरक्षा दस्‍ते के जवान उस वक्‍त सकते में आ गए जब एक समर्थक सुरक्षा घेरे को पार करते हुए उन्‍हें KISS कर लिया। इससे पहले भी राहुल के साथ ऐसी घटना घट चुकी है...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 04:45 PM (IST)
Video: राहुल गांधी को पुरुष समर्थक ने किया KISS, इससे पहले महिला ने की थी ऐसी हरकत
Video: राहुल गांधी को पुरुष समर्थक ने किया KISS, इससे पहले महिला ने की थी ऐसी हरकत

नई दिल्‍ली, एएनआइ। Rahul Gandhi gets Kissed by man in Wayanad पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की विपक्षी भले ही आलोचना करते हों, लेकिन उनको चाहने वालों की भी कहीं कमी नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया। कार से किसी जगह से रवाना हो रहे राहुल गांधी के सुरक्षा दस्‍ते के जवान उस वक्‍त सकते में आ गए जब एक समर्थक सुरक्षा घेरे को पार करते हुए उनके पास पहुंचकर उन्‍हें किस कर लिया।

loksabha election banner

इससे पहले फरवरी में राहुल को ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा था। उस वक्‍त लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी गुजरात के वलसाड पहुंचे थे। यहां सभा में पहुंचते ही उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ। कई महिलाएं उनकी तरफ माला लेकर दौड़ी और उन्हें माला पहनाई। इसी दौरान एक महिला ने राहुल को किस कर लिया था। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

वलसाड़ में महिला ने मजबूती से उनका ठोडी पकड़ी थी और प्यार से उनके गाल को थपथपाया था। इस दौरान कई महिलाओं ने राहुल गांधी को माला पहनाया था। यह घटना दक्षिण गुजरात के वालसाड जिले के लाल डुंगरी गांव में हुई थी। इस आदिवासी बहुल इलाके से राहुल गांधी ने कांग्रेस के 2019 लोकसभा चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। हालांकि, नतीजों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

राहुल गांधी ने अपने वायनाड लोकसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों को आश्वासन दिया कि वह विभिन्न मुद्दों को हल करने की कोशिश करेंगे। राहुल ने कहा कि वह बाढ़ के कारण फसलों को हुए नुकसान का मुद्दा संसद में उठाएंगे। इसके साथ ही केंद्र और राज्‍य सरकार पर मुआवजा दिलाने को लेकर दबाव बनाना जारी रखेंगे। राहुल ने कहा कि हम एकजुटता के साथ काम करके इस समस्‍या का समाधान करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.