वीरेंद्र सहवाग ने मारी Koo ऐप पर एंट्री, क्रिकेट और ट्रेंडिंग मुद्दों पर उनकी हाजिर जवाबी और मजाकिया टिप्पणियों के लिए आप भी करें उन्हें Koo ऐप पर फॉलो

क्रिकेट जगत के महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारत का बहु भाषीय माइक्रो ब्लॉग्गिंग प्लेटफार्म Koo ज्वाइन कर लिया है। खेल की दुनिया के बारे में उनकी गहरी जानकारी से हम सब वाकिफ हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है अपने विचारों से अपने फैंस को जरूर अवगत कराते हैं।

Sanjeev TiwariPublish: Mon, 04 Oct 2021 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 02:05 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने मारी Koo ऐप पर एंट्री, क्रिकेट और ट्रेंडिंग मुद्दों पर उनकी हाजिर जवाबी और मजाकिया टिप्पणियों के लिए आप भी करें उन्हें Koo ऐप पर फॉलो

नई दिल्ली। महान भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर जब वह होते थे तो केवल उन्हीं की ही मर्जी चलती थी। बॉलर उनके सामने यह दुआ करता था कि कैसे जल्दी से जल्दी ओवर निकल जाए। क्रिकेट के मैदान पर वीरेंद्र सहवाग को हमने चौके-छक्के मारते हुए बहुत देखा है, अब हम उन्हें Koo पर अपनी बेबाक राय रखते हुए देखेंगे।

क्रिकेट जगत के महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारत का बहु भाषीय माइक्रो ब्लॉग्गिंग प्लेटफार्म Koo ज्वाइन कर लिया है। खेल की दुनिया के बारे में उनकी गहरी जानकारी से हम सब वाकिफ हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है अपने विचारों से अपने फैंस को जरूर अवगत कराते हैं। उनके पास क्रिकेट से जुड़े किस्सों की कोई कमी नहीं है। उनके किस्सों में जहां पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर दिखाई देते हैं, तो वहीं पाकिस्तानी और दूसरी टीम के किस्सों की भी उनके पास कोई कमी नहीं है। उनके विचारों और उनके किस्सों को जानने के लिए आप Koo ऐप पर जाकर @VirenderSehwag हैंडल को फॉलो कर सकते हैं।

वैसे वीरेंद्र सहवाग ने Koo ऐप को भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम कहा और फैन्स को इस #IndiaKaSabseBadaStadium में आमंत्रित भी किया है। सहवाग ने ऐप से जुड़ते ही कू किया “चेन्नई और दिल्ली ने प्लेऑफ में मारी एंट्री, और हमने भी कू के स्टेडियम में मार ली है एंट्री।” Koo पर सहवाग के जुड़ने से फैन्स में भी उत्साह देखा गया। अपने Koo में उन्होंने #DejuViru का नाम लिया और बताया की आने वाले IPL मैच का मजेदार रिव्यू वो खुद एक ऑनलाइन सीरीज के माध्यम से देंगे।

वीरेंद्र सहवाग का पहला कू:

 

वीरेंद्र सहवाग जब मैदान पर बल्लेबाजी करते थे, तो कैसी परिस्थिति है और सामने कौन गेंदबाज है, इसकी चिंता वो नहीं करते थे। वह निडर होकर अपने स्टाइल में रन बनाते थे। यही कारण है कि टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में उनका स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा है। सहवाग के इसी अंदाज को हर क्रिकेट प्रेमी पसंद करता है। अब सहवाग के Koo (कू) पर आने से क्रिकेट प्रेमियों को लाइव क्रिकेट एक्शन और मैच कमेंट्री का मजा भारतीय भाषाओं में मिलने लगेगा। यह टी 20 विश्व कप 2021 के साथ विशेष रूप से प्रासंगिक है, जो 17 अक्टूबर, 2021 से UAE और ओमान में शुरू होने वाला है।

क्रिकेट और ट्रेंडिंग मुद्दों पर अपनी हाजिर जवाबी और मजाकिया टिप्पणियों के लिए जाने जाने वाले सहवाग ने Koo से जुड़ने के कुछ घंटो के भीतर ही यूजर्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की। अगर आप भी क्रिकेट और सहवाग के दीवाने हैं, तो आप उन्हें Koo ऐप पर फॉलो करें। इसके अलावा क्रिकेट और खेल से जुड़े सभी खबरों और अपडेट के लिए Dainik Jagran को Koo पर फॉलो करना न भूलें। अगर आपने Koo ऐप अभी तक डाउनलोड नहीं किया है, तो यहां कर सकते हैं! 

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Edited By Sanjeev Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept