Move to Jagran APP

डेनमार्क ओपन के लिए साइना नेहवाल का वीजा जैसे-तैसे आखिरी समय में हुआ प्रोसेस

Denmark open badminton 2019 डेनमार्क ओपन के लिए साइना नेहवाल का वीजा जैसे-तैसे आखिरी समय में प्रोसेस हुआ है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 04:07 PM (IST)
डेनमार्क ओपन के लिए साइना नेहवाल का वीजा जैसे-तैसे आखिरी समय में हुआ प्रोसेस
डेनमार्क ओपन के लिए साइना नेहवाल का वीजा जैसे-तैसे आखिरी समय में हुआ प्रोसेस

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। Saina Nehwal Denmark Visa Issue: भारतीय बैडमिंटन स्टार प्लेयर साइना नेहवाल का डेनमार्क का वीजा फंस गया है। ऐसे में अगले सप्ताह डेनमार्क के ओडेंसे में होने वाले डेनमार्क ओपन 2019 में लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइन की प्रतिभागिता पर सवाल खड़ा हो गया था, लेकिन ये मुश्किल मंगलवार को लगभग हल हो गई। 

loksabha election banner

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने पहले सोमवार की शाम को ट्विटर पर विदेश मंत्री डा. एस जयशंकर को ट्वीट कर अपनी समस्या के जल्द समाधान की मांग की थी। साइना नेहवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "मुझे अनिवार्य रूप से डेनमार्क के वीजा की आवश्यकता है। मुझे अगले सप्ताह ओडेंसे में टूर्नामेंट में भाग लेना है, लेकिन अभी तक वीजा की कार्यवाही पूरी नहीं हो पाई है। हमारे मैच अगले सप्ताह मंगलवार से शुरू होने हैं।" 

वहीं, मंगलवार को खुद Saina Nehwal ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके वीजा का काम प्रोसेस में है। साइना नेहवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा है, "हैदराबाद में आज वीजा आवेदन प्रोसेस हो गया है। संजीव गुप्ता आपका बहुत-बहुत धन्यवाद आपने असंभव काम को संभव बना दिया। आशा है कि शुक्रवार को फ्लाइट से पहले समय पर वीजा मिल जाएगा।"

साइना नेहवाल ने अपने इस ट्वीट में खेल मंत्री किरण रिजिजू, बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन और बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया को भी टैग किया है और कहा है वे डेनमार्क ओपन के लिए एकदम तैयार हैं। बता दें कि सोमवार को ही गृह मंत्रालय के विशेष सचिव संजीव गुप्ता ने इस बात की जानकारी साइना को दे दी थी कि वे इस पर काम कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.