Move to Jagran APP

2018 एफआइएम एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप: भारत के बाहर राजीव सेतु को मिला पहला अंक

राजीव सेतु ने भारत के बाहर एआरआरसी में पहली बार अंक हासिल किया

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 08:07 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 08:07 PM (IST)
2018 एफआइएम एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप: भारत के बाहर राजीव सेतु को मिला पहला अंक
2018 एफआइएम एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप: भारत के बाहर राजीव सेतु को मिला पहला अंक

नई दिल्ली, जेएनएन। 2018 एफआइएम एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप (एआरआरसी) के फाइनल दौर की शुरुआत थाइलैंड के चांग इंटरनेशनल सर्किट पर उत्साह के साथ हुई। अभ्यास सत्र के मिले-जुले नतीजों के बाद भारत की इकलौती होंडा रेसिंग इंडिया की टीम ने क्वालीफाइंग और छठे दौर की रेस-1 में अपना जोर लगाया। राजीव सेतु ने भारत के बाहर एआरआरसी में पहली बार अंक हासिल किया, जबकि अनीश शेट्टी तीन स्थान ऊपर चढ़े।

prime article banner

क्वालीफाइंग में बेहद रोचक रेस देखने को मिली। एपी 250 सीसी क्वालीफायर में 27 में से 22 ड्राइवरों के बीच केवल तीन सेकेंड का फासला था। एपी 250 क्वालीफायर राजीव ने 20वें स्थान से रेस को शुरू करते हुए 13वें स्थान पर रहे और भारत से बाहर अपना पहला अंक हासिल किया। इस दौरान राजीव ने 1:55:800 का समय निकाला और 13वें स्थान पर रहे। उनके सबसे तेज लैप की गति 191 किलोमीटर प्रति घंटे की रही।

युवा अनीश शेट्टी के लिए यह एक मिला-जुला दिन रहा, जिन्होंने ग्रिड पर 26वें स्थान से शुरुआत की और 23वें स्थान पर रहे। होंडा रेसिंग के जापान के टैगा हाडा सुपर स्पोर्ट 600 सीसी रेस वन में दो अंक हासिल किए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.