Move to Jagran APP

Pro Kabaddi 2018 Haryana Steelers vs Tamil Thalaivas: हरियाणा और तमिल थलाइवाज का मैच ड्रॉ रहा

हरियाणा स्टीलर्स और तमिल थलाइवाज के बीच खेला गया मैच ड्रॉ रहा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 08:25 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 08:01 AM (IST)
Pro Kabaddi 2018 Haryana Steelers vs Tamil Thalaivas: हरियाणा और तमिल थलाइवाज का मैच ड्रॉ रहा
Pro Kabaddi 2018 Haryana Steelers vs Tamil Thalaivas: हरियाणा और तमिल थलाइवाज का मैच ड्रॉ रहा

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रो कबड्डी लीग 2018 में जोन ए की टीम हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला जोन बी की टीम तमिल थलाइवाज से हुआ। रोमांच से भरे इस मैच में किसी भी टीम को जीत नहीं मिली और मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। हालांकि आखिरी वक्त में लग रहा था कि तमिल को जीत मिलेगी लेकिन हरियाणा के खिलाड़ियों ने कमाल का खेल दिखाते हुए मैच को 40-40 से ड्रॉ करा लिया।

loksabha election banner

मैच का नजीता जो भी रहा लेकिन ये दोनों ही टीमें अपने-अपने ग्रुप में अब तक फिसड्डी ही साबित हुई हैं। तमिल की बात करें तो इस टीम ने अब तक 22 में से पांच मैच जीते हैं जबकि 13 मैच गंवाए हैं और चार मैच ड्रॉ रहे हैं। तमिल के इस वक्त 42 अंक हैं और वो जोन बी में आखिरी पायदान पर है। वहीं जोन ए में 42 अंक के साथ हरियाणा भी अंतिम नंबर पर है। हरियाणा ने भी अब तक 22 में से छह मैच जीते हैं और 14 मैचों में उसे हार मिली है। दो मैच ड्रॉ रहे।  

इस मैच के पहले हाफ में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन लगभग बराबरी का ही रहा। दोनों टीमों के बीच अंक हासिल करने की होड़ लगातार जारी रही और कभी कोई तो कभी कोई टीम आगे-पीछे होती रही। हालांकि पहले हाफ का खेल खत्म होने तक तमिल थलाइवाज ने हरियाणा स्टीलर्स पर 16-14 की बढ़त बना ली थी। तमिल ने ये बढ़त पहले हाफ से अंतिम पल में एक अंक हासिल कर बनाई। 

दूसरे हाफ के शुरुआत से ही तमिल की टीम ने हरियाणा पर हमला शुरू कर दिया और आक्रामक खेल दिखाते हुए 19-16 से बढ़त हासिल कर ली। दूसरे हाफ के पांच मिनट का खेल खत्म होने तमिल ने हरियाणा पर 21-20 की बढ़त बना ली थी हालांकि एक वक्त दोनों टीमों का स्कोर 20-20 से बराबर था। दूसरे हाफ में हरियाणा ने तमिल थलाइवाज को ऑल आउट कर चार अंक हासिल कर स्कोर 27-23 कर लिया। दूसरे हाफ में दस मिनट का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने तमिल पर 28-26 की बढ़त बना ली थी। दोनों टीमों के बीच लगातार संघर्ष जारी रहा और अंक आगे-पीछे होते रहे। तमिल ने दूसरे हाफ में नौ मिनट का खेल बचे होने तक हरियाणा को ऑल आउट कर दिया और पांच अंक हासिल कर लिए साथ ही हरियाणा पर बढ़त बना ली। दूसरे हाफ में पांच मिनट का खेल शेष रहने तक तमिल ने हरियाणा पर 35-33 की बढ़त कायम रखी थी। इस खेल में रोमांच अपने चरम पर था और आखिरी तक ये पता नहीं लग पा रहा था कि जीत किसे मिलेगी और आखिरकार तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच का मुकाबला 40-40 से ड्रॉ रहा। 

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.