Move to Jagran APP

गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा ने पूरा किया अपना एक सपना, माता-पिता को दिया ये सरप्राइज

भालाफेंक में उन्होंने यह बड़ी कामयाबी देश के लिए हासिल की। उनकी इस उपलब्धि के बाद राज्य सरकारों के अलावा इनामी राशि की बरसात हुई। नीरज ने ओलिंपिक गोल्ड जीतने के बाद कार्यक्रम से फ्री होने के बाद माता पिता के सपने को पूरा किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 12:45 PM (IST)
गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा ने पूरा किया अपना एक सपना, माता-पिता को दिया ये सरप्राइज
माता-पिता के साथ नीरज चोपड़ा ( फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा किया। भारतीय ओलिंपिक इतिहास में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज पहले एथलीट बने। भालाफेंक में उन्होंने यह बड़ी कामयाबी देश के लिए हासिल की। उनकी इस उपलब्धि के बाद राज्य सरकारों के अलावा इनामी राशि की बरसात हुई। नीरज ने ओलिंपिक गोल्ड जीतने के बाद कार्यक्रम से फ्री होने के बाद माता पिता के सपने को पूरा किया।

loksabha election banner

शनिवार 11 सितंबर को नीरज ने एक ट्वीट कर अपने माता पिता के साथ तस्वीर साझा की। उन्होंने बताया कि उनका सपना था कि माता पिता को फ्लाइट पर बिठाकर घुमाए। नीरज ने बताया कि उनके जीवन का एक सपना था कि वह अपने माता पिता को फ्लाइट से यात्रा कराएं। आज उनके जीवन का यह एक सपना पूरा हो गया।

नीरज चोपड़ा ने भारत की तरफ से टोक्यो ओलिंपिक में भालाफेंक में 87.58 मीटर थ्रो कर गोल्ड मेडल की जीत पक्की की थी। भारत ने टोस्यो में कुल 7 मेडल जीते थे। यह भारतीय टीम की तरफ से ओलिंपिक में किया गया अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.