Move to Jagran APP

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला निशानेबाज से बदसलूकी, कहा- छोड़ना मत वर्ना बहुत नुकसान होगा

मैंने एयर इंडिया के अधिकारियों से अनुरोध किया कि आप हमें थोड़ा सम्मान दें। कम से कम हर बार इस तरह से खिलाड़ियों का अपमान तो नहीं करें ऐसे पैसों की मांग नहीं करें। मेरे पास Directorate General of Civil Aviation (DGCA) का परमिट है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 10:55 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 11:33 AM (IST)
दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला निशानेबाज से बदसलूकी, कहा- छोड़ना मत वर्ना बहुत नुकसान होगा
भारतीय निशानेबाज मनु भाकर का एयरपोर्ट पर अपमान- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय निशानेबाज मनु भाकर को शुक्रवार दिल्ली से भोपाल जाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेने से रोके जाने पर इस युवा ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई जिसमें खेल मंत्री किरण रिजिजू ने उनकी मदद की। मनु ने इस के लिए उनका शुक्रिया किया और इस कड़वे अनुभव को सबसे साथ साझा किया।

loksabha election banner

सिविल एविएशन विभाग द्वारा अनुमति मिलने के बाद भी मनु को उनके शूटिंग किट के साथ यात्रा करने से रोका गया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी संबंधित लोगों को दी। एयर इंडिया के अधिकारियों ने मनु को फ्लाइट पर जाने के रोका और उनसे अतिरिक्त पैसे की मांग भी की गई। उनका मोबाइल छीन लिया गया और वो तस्वीर डिलीट की गई जिसे उनका मां ने खींचा था। मनु चाहती हैं कि उस अधिकारी के खिलाफ एयर इंडिया एक्शन ले।

मुन ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था, दिल्ली से भोपाल के शूटिंग अकादमी जाने के दौरान मेरे शूटिंग किट को लेकर आपत्ति जताई गई जो ट्रेनिंग के लिए मेरी जरूरत का सामान था, मैंने एयर इंडिया के अधिकारियों के अनुरोध किया कि आप हमें थोड़ा सम्मान दें कम से कम हर बार इस तरह से खिलाड़ियों का अपमान तो नहीं करें, ऐसे पैसों की मांग नहीं करें मेरे पास Directorate General of Civil Aviation (DGCA) का परमिट है।

मुझे दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेने से रोका गया और 10 हजार 200 रुपये की मांग की गई यह जानते हुए भी कि मेरे पास सभी जरूरी कागज हैं और डीजीसीए का परमिट भी है। सबसे बड़ी बात कि एयर इंडिया के प्रभारी मनोज गुप्ता और बाकी स्टाफ ने मुझे नीचा दिखाया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.