Move to Jagran APP

Malaysia Open 2022: पीवी सिंधु मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची, साइना नेहवाल का सफर हुआ खत्म

Malaysia Open 2022 मलेशिया ओपन के दूसरे दिन भारत की पीवी सिंधु दूसरे दौर में पहुंच गई हैं जबकि साइना नेहवाल ने एक बार फिर निराश किया है और वह पहले ही दौर से हारकर बाहर हो गई हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 05:24 PM (IST)
Malaysia Open 2022: पीवी सिंधु मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंची, साइना नेहवाल का सफर हुआ खत्म
Malaysia Open 2022: पीवी सिंधु और साइना नेहवाल (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मलेशिया ओपन के दूसरे दिन भारत की दो स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और साइना नेहवाल का मैच था। दोनों से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन साइना नेहवाल ने अपने खेल से निराश किया। एक तरफ जहां पीवी सिंधु अपना पहला मैच जीतकर दूसरे राउंड में पहुंच गई तो वहीं दूसरी तरफ साइना नेहवाल के रूप में भारत को झटका लगा। साइना पहले ही दौर से हार कर बाहर हो गईं।

loksabha election banner

पहले राउंड के मैच में सिंधु का सामना थाइलैंड की वर्ल्ड नंबर 10 खिलाड़ी पार्नपावी चोचुओंग से था। इस मैच को सिंधु ने आसानी से सीधे गेमों में 21-13 और 21-17 से अपने नाम कर लिया। सिंधु दूसरे राउंड में थाइलैंड की 21 वर्षीय खिलाड़ी फित्तायापोर्न चायवान से भिडेंगी।

पहले राउंड के एक अन्य मैच में लंदन ओलंपिक की ब्रोंज मेडलिस्ट साइना नेहवाल का सामना अमेरिकी खिलाड़ी आइरिश वांग के साथ था। वांग ने साइना को 21-11 और 21-17 से हराकर मलेशिया ओपन से बाहर कर दिया। नेहवाल वांग के सामने 37 मिनट भी नहीं टिक सकी।

मिक्स्ड डबल्स में भी भारत की हार

मिक्स्ड डबल्स के एक मैच में भी भारत के हाथ निराशा लगी है। बी सुमिथ रेड्डी और अश्वनि पोनप्पा की जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें वर्ल्ड नंबर 21 नीदरलैंड की जोडी़ रोबिन तेबलिंग और सेलिना पिक की जोड़ी ने 21-15, 19-21 और 21-17 से हराया।

मेंस सिंगल्स के एक अन्य मैच में भारत के लिए एक खुशखबरी तब सामने आई जब पारुपल्ली कश्यप दूसरे राउंड में पहुंच गई। उन्होंने पहले राउंड के मैच में साउथ कोरिया के क्वांग ही हियो 21-12 और 21-17 से हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.