Move to Jagran APP

ज्वाला गुट्टा ने हैदराबाद एनकाउंटर पर पूछा था- क्या इससे दुष्कर्म बंद हो जाएगा, अब कहा-मैं सो नहीं पाई

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर लिखा था कि क्या इससे भविष्य में होने वाले दुष्कर्म बंद जाएंगे। इस ट्वीट के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 03:06 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 03:06 PM (IST)
ज्वाला गुट्टा ने हैदराबाद एनकाउंटर पर पूछा था- क्या इससे दुष्कर्म बंद हो जाएगा, अब कहा-मैं सो नहीं पाई
ज्वाला गुट्टा ने हैदराबाद एनकाउंटर पर पूछा था- क्या इससे दुष्कर्म बंद हो जाएगा, अब कहा-मैं सो नहीं पाई

नई दिल्ली, जेएनएन। शुक्रवार तड़के हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के सामुहिक दुष्कर्म के आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया था। इस एनकाउंटर के बाद शुक्रवार को पूरे दिन अलग अलग प्रतिक्रियाएं आई। खेल जगत के तमाम दिग्गजों ने इस एनकाउंटर को सही मानते हुए पुलिस की तारीफ की। बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने हैदराबाद पुलिस के सलाम किया तो ज्वाला गुट्टा ने सवाल उठाते हुए लिखा था कि क्या इससे भविष्य में होने वाले दुष्कर्म बंद हो जाएंगे।

loksabha election banner

शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस ने वेटनर डॉक्टर का सामुहिक दुष्कर्म करने के 4 आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। इस घटना के बाद बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर लिखा था कि क्या इससे भविष्य में होने वाले दुष्कर्म बंद जाएंगे। इस ट्वीट के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

अब एक दिन बाद शनिवार को उन्होंने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि वह उस वक्त काफी खराब मानसिक स्थिति में थी और सो नहीं पाई। ज्वाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कल जिस तरह से लोग सेलिब्रेट कर रहे थे मैं उसको देखकर बहुत अशांत और निराथ थी और मैं सो भी नहीं पाई। लेकिन इस बात को देखकर मैं अब काफी राहत महसूस कर रही हूं कि लोगों ने भी वैसा ही भाव जताया है जैसा मैंने जताया था। मुझे उम्मीद है कि हम सभी एक साथ खड़े होंगे और अपने न्यायतंत्र और संविधान में विश्वास बनाए रखेंगे।"

ज्वाला ने शुक्रवार को एनकाउंटर के बाद लिखा था, "क्या इससे भविष्य में बलात्कारी रुख जाएंगे और एक अहम सवाल क्या सभी बलात्कार करने वालों के साथ इसी तरह का बर्ताव किया जाएगा यह देखते हुए कि उनकी समाज में स्थिति क्या है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.