Move to Jagran APP

Denmark Open 2019: पीवी सिंधु दूसरे दौर में हारीं, टूर्नामेंट से बाहर

Denmark Open 2019 सिंधु को दूसरे दौर में कोरिया की खिलाड़ी आन से यंग ने सीधे सेटों में 21-14 21-17 से हराया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 06:42 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:42 PM (IST)
Denmark Open 2019: पीवी सिंधु दूसरे दौर में हारीं, टूर्नामेंट से बाहर
Denmark Open 2019: पीवी सिंधु दूसरे दौर में हारीं, टूर्नामेंट से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। डेनमार्क ओपन (Denmark Open 2019) में भारतीय टीम के लिए लगातार दूसरे दिन बुरी खबर आई है। सायना नेहवाल के बाद अब भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) भी टूर्नामेंट में हारकर बाहर हो गईं हैं। सिंधु को दूसरे दौर में कोरिया की खिलाड़ी आन से यंग ने सीधे सेटों में 21-14, 21-17 से हराया।

loksabha election banner

सिंधु को कोरिया की यंग ने पहले गेम में आसानी से हराया जबकि दूसरे गेम में उन्होंने कड़ी टक्कर दी। यंग ने पहले गेम में सिंधु को 21-14 जबकि दूसरा गेम 21-17 से हराया। पहले दौर में दमदार जीत हासिल करने वाली सिंधु कोरियन खिलाड़ी आगे अपना प्रदर्शन नहीं दोहरा पाई। 

ये भी पढ़ें:- Denmark Open: सायना का खराब प्रदर्शन जारी, पहले दौर में हारकर बाहर

पहले गेम में यंग के आगे सिंधु बिल्कुल भी लय हासिल नहीं कर पाई। कोरियन खिलाड़ी ने बेहद आसानी से बढ़त बनाई और फिर सिंधु के खिलाफ 21-14 की जीत के साथ गेम अपने नाम कर लिया। पहला गेम हारने के बाद सिंधु ने अच्छी वापसी की लेकिन यंग ने उनकी लय को तोड़कर लगातार अंक हासिल किए। आखिर में 21-17 के अंतर से दूसरा गेम जीतकर उन्होंने सिंधु को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इससे पहले बुधवार को भारतीय स्टार बैटमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पहले दौर में ही हार कर बाहर हो गई थी। सायना को जापान की सायका ताकाहाशी ने 21-15, 23-21 से हराया था। इससे पहले कोरिया ओपन में सायना को चोटिल होने की वजह से पहले दौर के मुकाबले के बीच में ही हटना पड़ा था।

पहले दौर में सिंधु को मिली थी जीत 

विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने डेनमार्क ओपन की शुरुआत जीत के साथ की थी। पहले दौर उन्होंने इंडोनेशिया की खिलाड़ी को ग्रेगोरिया मारिस्का तुन्जंग को हराया था। सिंधु की पहला दौर की जीत बेहद आसान रही थी। उन्होंने महज 38 मिनट में जीत हासिल कर ली थी। भारतीय स्टार ने यह मैच 22-20, 21-18 से जीता था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.