Danish Open: एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रौशन किया है। उन्होंने स्विमिंग में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता है। उनके पिता ने इस खबर को ट्विटर के माध्यम से साझा किया है।

Sameer ThakurPublish: Sun, 17 Apr 2022 09:04 PM (IST)Updated: Sun, 17 Apr 2022 09:04 PM (IST)
Danish Open: एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। स्विमिंग में भारत के लिए एक नहीं दो खुशखबरी आई है। दरअसल डेनिश ओपन में भारत के साजन प्रकाश ने गोल्ड जबकि वेदांत माधवन ने सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है। उन्होंने पुरुषों के 1500 मीटर फ्रीस्टाइल इवेंट में ये सिल्वर जीता। वेदांत और कोई नहीं बल्कि एक्टर आर माधवन के बेटे हैं। उनकी उम्र केवल 16 साल हो रही है। ऐसे में लगता है कि स्विमिंग में भारत का भविष्य उज्जवल है। उऩ्होंन कोपेनहेगन में चल रहे मुकाबले में सिल्वर जीत कर अपने देश को गौरवान्वित किया है।

इस खुशी की खबर को खुद एक्टर आर माधवन ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने अपनी भावना व्यक्त करते हुए लिखा है कि "आपके आशीर्वाद और भगवान की कृपा से साजन और वेदांत ने भारत के लिए कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में क्रमश: गोल्ड और सिल्वर मेडल जीता है। उन्होंने कोच प्रदीप सर, स्विमिंग फेडरेशन आफ इंडिया और एक्वा नेशन स्पोर्ट्स एकेडमी का धन्यवाद किया है। हमें आप पर गर्व है"

जाने-माने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी वेदांत की इस उपलब्धि पर उनकी प्रशंसा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा " क्या खास दिन है, बधाई वेदांत, कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में स्विमिंग में सिल्वर जीतने के लिए, तुमने देश को गौरवान्वित किया है खासतौर से अपने माता-पिता को"

इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर के माध्यम से आर माधवन को पूछा कि वो इस वक्त कैसा महसूस कर रहे हैं। माधवन ने जवाब दिया में उऩ्हें धन्वाद कहा औऱ लिखा कि वो गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और बाकी माता-पिता की तरह नर्वस भी हैं। उन्होंने प्रोत्साहित करने के लिए उनका शुक्रिया कहा है।

Edited By Sameer Thakur

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept