Move to Jagran APP

CWG 2022: नीरज चोपड़ा का भारतीय एथलीटों के नाम संदेश, देशवासियों से भी की ये खास अपील, देखें वीडियो

CWG 2022 भारत के ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग ले रहे एथलीटों को एक खास वीडियो संदेश भेजा है। उन्होंने इस संदेश में एथलीटों को अपना बेस्ट देने को कहा है और भारतीय फैंस से उनका साथ देने की अपील की है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sun, 31 Jul 2022 04:44 PM (IST)Updated: Sun, 31 Jul 2022 04:44 PM (IST)
CWG 2022: नीरज चोपड़ा ने भेजा एथलीटों को वीडियो संदेश (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के एथलीटों का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत ने खेल के दूसरे दिन वेटलिफ्टिंग में 4 मेडल अपने नाम कर लिए हैं जबकि तीसरे दिन भारत को वेटलिफ्टिंग में एक और मेडल मिलने के साथ मेडलों की संख्या 5 हो गई है। भारत की ओर से संकेत सरगर ने सिल्वर के साथ मेडल की शुरुआत की थी। उसके बाद वेटलिफ्टिंग में ही भारत की मीराबाई चानू ने गोल्ड, बिंदियारानी देवी ने सिल्वर और गुरुराज पुजारी ने ब्रोंज मेडल जीता था। 

loksabha election banner

भारत के एथलीट और जोश के साथ प्रदर्शन करें इसके लिए ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने सभी एथलीटों को शुभकामनाएं भेजी है। उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि भारत ने अच्छी शुरुआत की है। उन्होंने उन एथलीटों को जिनका इवेंट नहीं हुआ है उन्हें शुभकामनाएं भेजी है। उन्होंने कहा है कि अपना सौ प्रतिशत दें हम आपके साथ हैं।

फैंस के लिए नीरज की शुभकामनाएं

ओलिंपिक चैंपियन नीरज ने खिलाड़ियों के साथ-साथ देशसावियों को भी एक संदेश दिया है। उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि उन एथलीटों का भी साथ दें जो अच्छा नहीं कर पा रहे हैं। आपको बता दें कि उन्होंने ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों को ट्रोल किया जाता है।

चोट के कारण नीरज CWG से हो गए थे बाहर

नीरज चोपड़ा ने हाल ही में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता था लेकिन इस दौरान वह चोटिल हो गए थे। यही कारण है कि उन्हें कॉमनवेल्थ गेम्स से अपना नाम वापस लेना पड़ा। उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 88.13 मीटर दूर भाला फेंककर सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा था। इसी थ्रो के दौरान उन्हें इंजरी हुई थी। हालांकि बाद में उन्होंने कॉमनवेल्थ में न खेल पाने के लिए भारी दुख जताया था। नीरज भारत की गोल्ड मेडल की उम्मीद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.